पीलीभीत: पूरनपुर कोतवाली में लगी आग, पुलिसकर्मियों की वर्दी समेत हजारों का सामान स्वाहा

100 डायल कर्मी पलविंदर सिंह ने बताया कि वह बैरक में ताला बंद कर ड्यूटी पर रवाना हो चुका था. इस बीच बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग पूरे कमरे में फैल गई.

News18India
Updated: June 5, 2018, 4:22 PM IST
पीलीभीत: पूरनपुर कोतवाली में लगी आग, पुलिसकर्मियों की वर्दी समेत हजारों का सामान स्वाहा
पूरनपुर कोतवाली में लगी आग. Photo: News 18
News18India
Updated: June 5, 2018, 4:22 PM IST
पीलीभीत के पूरनपुर कोतवाली में स्थित बैरक में मंगलवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई. भीषण आग लगने से वर्दी सहित हजारों का सामान जलकर स्वाहा हो गया. इस बैरक में 100 डायल के सिपाही रहते थे. कोतवाली में स्थित दमकल की गाड़ी से आग पर काबू पाया जा सका. पीलीभीत के कोतवाली पूरनपुर में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब एकाएक कोतवाली परिसर में स्थित बैरक से धुंआ निकलता दिखा. आनन-फानन में परिसर में खड़े दमकल की गाड़ी से आग पर काबू पाया गया.

इस बैरक में रखे सिपाहियों की वर्दी जल कर रख हो गयी. साथ ही अन्य सामग्री भी आग पर काबू पाते-पाते राख के ढेर में तब्दील हो गई. दरअसल इस बैरक में डायल 100 डायलकर्मी रहते हैं. बताया जा रहा है कि सिपाही पलविंदर सिंह व एसआई अशोक की वर्दी समेत हजारों का घरेलू सामान जलकर राख हो गया है. इस पूरे मामले में 100 डायल कर्मी पलविंदर सिंह ने बताया कि वह बैरक में ताला बंद कर ड्यूटी पर रवाना हो चुका था.

इस बीच बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग पूरे कमरे में फैल गई. बैरक में रखे पर्स, एटीएम, चारपाई, बिस्तर, कपड़े, वर्दी व पर्स में रखे लगभग 5-6 हजार रुपये भी जल गए. जब तक आग लगने की सूचना पर वापस आता, इस बीच ताला तोड़कर दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया था. इस बैरक मे 6-7 पीआरवी जवान रहते थे और इनके लगभग 15 वर्दी जलकर राख हो गए. इस घटना के बाद इलाके में हड़कम्प मचा हुआ है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर