पीलीभीत: भू-माफियाओं ने किसान पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

मामला पूरनपुर कोतवाली इलाके के दलीपुर इटोरिया गांव का है. जहां गांव का दबंग भू-माफिया गुरजंट सिंह, गुरनाम सिंह और बलविंदर सिंह ने खेत में ट्रैक्टर चल रहे किसान संतोष सिंह पर अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर दी.

News18Hindi
Updated: November 20, 2018, 7:08 PM IST
पीलीभीत: भू-माफियाओं ने किसान पर की ताबड़तोड़ फायरिंग
फायरिंग करता भू-माफिया
News18Hindi
Updated: November 20, 2018, 7:08 PM IST
पीलीभीत में मंगलवार को दबंग भू-माफियाओं ने किसान पर जमकर फायरिंग की. इस घटना के बाद खेत में काम कर रहा किसान बाल-बाल बच गया. वहां पर मौजूद लोगों ने बंदूक से गोली चलने वाले का वीडियो बना लिया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. इस घटना के बाद किसान का परिवार दहशत में है.

मामला पूरनपुर कोतवाली इलाके के दलीपुर इटोरिया गांव का है. जहां गांव का दबंग भू-माफिया गुरजंट सिंह, गुरनाम सिंह और बलविंदर सिंह ने खेत में ट्रैक्टर चल रहे किसान संतोष सिंह पर अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर दी. गोली की आवाज इतनी तेज थी की वीडियो में साफ तौर से सुनी जा सकती है.

पीड़ित किसान संतोष सिंह द्वारा दी गई पुलिस को तहरीर के अनुसार गोली सीधे उसके ट्रैक्टर पर जा लगी. इस घटना के पीछे दोनों के बीच पुराना जमीनी विवाद बताया जा रहा है. किसान ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. फिलहाल संतोष सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

(रिपोर्ट: अर्ज देव सिंह/पीलीभीत)

ये भी पढ़ें:

मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर सैफई में होगा राजनीतिक 'दंगल'

कैबिनेट बैठक: 25 करोड़ रुपए में 112 लग्जरी गाड़ियां खरीदेगी योगी सरकार
Loading...

आतंकी जाकिर मूसा के पश्चिम यूपी में छिपे होने की आशंका!
First published: November 20, 2018, 7:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...