लाइव टीवी

पीलीभीत: जहरीला दूध पीने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 8, 2019, 12:29 PM IST
पीलीभीत: जहरीला दूध पीने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, मचा हड़कंप
मौके पर पहुंचे अफसर

लिस अधीक्षक वालेंदु भूषण ने बताया कि दूध में जहर पाया गया है, जिससे सभी की मृत्यु हुई है. मामले में पीड़ित परिवार की जमीनी रंजिश की भी बात सामने आई है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में जहरीला खाद्य पदार्थ से एक ही परिवार के 5 लोगो की मौत होने का मामला सामने आया है. सूचना के बाद जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुचकर घटनास्थल का जायजा लिया. साथ ही डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी है. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

मणिशंकर के बयान पर मचा बवाल, बीजेपी ने कसा तंज- उन्हें पता है वह किस कमरे में पैदा हुए

पीलीभीत के जहानाबाद इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब बेनीपुर गांव में एक परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध मौत हो गई. इसमें 3 महिलाएं शामिल है. बताया जा रहा था कि रात में दूध पिया था. मृतकों में परिवार के मुखिया वेगराज 60 वर्ष, पत्नी रामवती 50 वर्ष, बेटा नेमचंद 32 वर्ष, बहू मुल्लो देवी 28 वर्ष तथा बेटी गायत्री 26 वर्ष की मृत्यु हुई है.

सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण का मायावती ने किया समर्थन, फैसले को बताया 'राजनीतिक' स्टंट

सुबह जब गांववालों को पता चला तो पुलिस अधीक्षक वालेन्दु भूषण सिंह व जिलाधिकारी डा. अखिलेश मिश्रा घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस अधीक्षक वालेंदु भूषण ने बताया कि दूध में जहर पाया गया है, जिससे सभी की मृत्यु हुई है.

पासी सम्मेलन में BJP नेता ने लंच पैकेट के साथ बांटी 'शराब', सांसद ने CM योगी को लिखा पत्र

उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की टीम द्वारा जांच की जा रही है, साथ ही मृतकों के परिजन से भी बात की जा रही है. जल्दी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा. मामले में पीड़ित परिवार की जमीनी रंजिश की भी बात सामने आई है.
Loading...

वहीं घटनास्थल पर पहुंचे जिलाधिकारी डॉ अखिलेश मिश्रा ने भी मौका मुआयना करते हुए जल्दी घटना का वर्कआउट करने के निर्देश दिए है.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 8, 2019, 12:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...