लाइव टीवी

पीलीभीत में किन्नर के साथ गैंगरेप, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ आरोपियों के खिलाफ केस
Pilibhit News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 8, 2020, 10:37 AM IST
पीलीभीत में किन्नर के साथ गैंगरेप, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ आरोपियों के खिलाफ केस
पीलीभीत में किन्नर के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर पूरनपुर थाने (Pooranpur Police Station) में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

  • Share this:
पीलीभीत. यूपी के पीलीभीत जिले के पूरनपुर थाना क्षेत्र में किन्नर के साथ गैंगरेप (Gang Rape) करने का मामला सामने आया है. कोर्ट के आदेश पर पूरनपुर कोतवाली में तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. घटना अक्टूबर 2019 की बताई जा रही है. पुलिस ने आईपीसी 452, 377, 323, 504 और 506 धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आपको बता दें कि पूरनपुर थाना क्षेत्र निवासी किन्नर ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है. अदालत के आदेश पर मामला दर्ज किया गया. शिकायत में तनवीर हसन (पुत्र नजरुल हसन) और उसके दो अज्ञात साथियों पर तमंचा दिखाकर जबरन दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

एफआईआर के मुताबिक, तनवीर हसन और उसके दोस्त नशीले पदार्थों की बिक्री का काम करते हैं एवं कमजोर वर्ग के लोगों से रंगदारी वसूल करते हैं. तनवीर और उसके साथी कभी कभी उसके यहां भी आकर तमंचा दिखाकर भयभीत करके रुपए छीन ले जाया करते थे. साथ ही पुलिस को सूचित करने पर जान से मारने की धमकी भी देते थे.

आरोप है कि 10 सितंबर 2019 को शाम करीब 6 बजे तनवीर अपने दोनों साथियों के साथ घर में जबरदस्ती घुस आया. तनवीर और उसके दोनों साथियों ने तमंचा दिखाकर बारी बारी से जबरदस्ती उसके साथ अप्राकृतिक मैथुन किया. पुलिस को कुछ भी बताने पर जान से मार देने की धमकी देकर चले गए. इस घटना की पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई. उसके बाद एसपी को रजिस्टर्ड डाक भेजकर बात कहने के बावजूद भी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था. अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा ने बताया कि माननीय न्यायालय के आदेश पर पूरनपुर थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया है. मामले की विवेचना की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

गोरखपुर: वर्दी पहनकर धरने पर बैठा ट्रेनी दारोगा, बोला- योगी जी भूमाफिया से हमारी जमीन बचाओ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 10:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर