लाइव टीवी

पीलीभीत: दो थानों ने 8 कुख्यात अपराधियों पर लगाया गैंगस्टर एक्ट

News18India
Updated: February 25, 2018, 12:58 PM IST
पीलीभीत: दो थानों ने 8 कुख्यात अपराधियों पर लगाया गैंगस्टर एक्ट
पुलिस अधीक्षक पीलीभीत कलानिधि नैथानी

आरोप है कि ये लोग संगठित गिरोह बनाकर लूट व चोरी करके अवैध धन अर्जित करने का काम करते हैं. आम जनता में भय व्याप्त करते हैं.

  • News18India
  • Last Updated: February 25, 2018, 12:58 PM IST
  • Share this:
पीलीभीत पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराधियो पर निगरानी रखने वाली पुलिस ने जिले दो कोतवाली पुलिस ने 8 कुख्यात अपराधियों पर गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही की है. पुलिस अधीक्षक पीलीभीत कलानिधि नैथानी के निर्देशन में जनपद की दो थाना अमरिया व बीसलपुर पुलिस ने 8 अपराधियो पर गुंडा एक्ट की कार्यवाही की है. इससे जनपद भर में हड़कम्प मचा हुआ है. इनमे अमरिया थाना में 6 अपराधियों शेरा, अफसर, अब्दुल, फरियाद हैं, जो टांडा गांव के रहने वाले हैं. वहीं फईम, माजिद सरदार नगर गांव के निवासी हैं.

इनके अलावा थाना बीसलपुर पुलिस द्वारा जोगीठेर गांव के हरवंश उर्फ वढे, धर्मवीर उर्फ धर्मा के खिलाफ कार्रवई की है. आरोप है कि ये लोग संगठित गिरोह बनाकर लूट व चोरी करके अवैध धन अर्जित करने का काम करते हैं. आम जनता में भय व्याप्त करते हैं. इन उपरोक्त अपराधियों पर पुलिस ने धारा 2/3 गैंगस्टर अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही की है.

पुलिस अधीक्षक ने अपराधियों व अपराध पर अंकुश लगाने के लिए जनपद के सभी 15 थानों में आवश्यक कार्यवाही के लिए कड़े निर्देश दिए हैं. नेपाल, उत्तराखंड व अन्य राज्यों का लाभ उठाकर अपराधी पुलिस को गुमराह करते हैं. कुछ दिनों पहले ही स्वाट व सर्विलांस टीम ने बाइकर्स गैंग के बड़े गिरोह का खुलासा किया था, साथ ही लूटी गई ट्रैक्टर ट्राली भी उत्तराखंड राज्य से बरामद की थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2018, 12:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...