नशे की हालत में लड़की के साथ मिले दो युवक, थाने ले गई पुलिस

पीलीभीत के नगर कोतवाली इलाके में स्थित ब्रह्मचारी घाट पर एक युवती समेत दो युवक नशे की हालत में मिले. यूपी पुलिस-100 ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 4, 2018, 5:42 PM IST
नशे की हालत में लड़की के साथ मिले दो युवक, थाने ले गई पुलिस
प्रतिकात्मक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 4, 2018, 5:42 PM IST
पीलीभीत के नगर कोतवाली इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक आईटीआई की छात्रा सहित दो युवक नशे की हालत में मिले. पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल भर्ती कराया. होश में आने के बाद दोनों युवकों को पुलिस पूछताछ के लिए साथ ले गई. वहीं छात्रा अब भी बदहवाश स्थिति में है. छात्रा बिलसंडा थाना इलाके की रहने वाली बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक नगर कोतवाली इलाके में स्थित ब्रह्मचारी घाट पर एक युवती समेत दो युवक नशे की हालत में मिले. यूपी पुलिस-100 ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया. युवती के दो युवकों के साथ नशे कि हालात में मिलने से इलाके में बवाल मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि बिलसंडा थाना इलाके की ये 17 वर्षीय युवती नगर कोतवाली इलाके के ठेका पुलिस चौकी के पास छात्रावास में रहती है. जोकि आईटीआई की छात्रा है.

बताया जा रहा कि छात्रा बाजार से कुछ सामान लेने के लिए निकली थी, मगर रास्ते से वो कैसे ब्रह्मचारी घाट पहुंची इसका पता अब तक नहीं चल सका है. छात्रा की सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं. इस मामले में छात्रावास के वार्डन से बात की गई तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ें- बुलंदशहर हिंसा: सुमित के परिजनों ने मांगा 50 लाख का मुआवजा और दरोगा की नौकरी

वहीं इस मामले में जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉ महावीर ने बताया कि डायल 100 ने तीनों को भर्ती कराया था. होश में आने के बाद दोनों युवकों को पुलिस पूछताछ के लिए ले गई है, जबकि युवती अभी पूरी तरह होश में नहीं है.

(रिपोर्ट- अर्ज देव सिंह)

ये भी पढ़ें- 
Loading...

सहायक प्रोफेसर भर्ती: UGC या राज्य सरकार ही तय कर सकते हैं शैक्षिक योग्यता: HC

राम मंदिर के लिए आत्मदाह की धमकी देने वाले संत परमहंस दास भेजे गए जेल
First published: December 4, 2018, 5:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...