दबंग प्रधान और उसके गुर्गों ने दलित परिवार को लात-घूसों से सरेआम पीटा

सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दबंग प्रधान व दबंगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पीड़ित परिवार को को मेडिकल के लिये भेज दिया है.

News18India
Updated: June 21, 2018, 2:35 PM IST
दबंग प्रधान और उसके गुर्गों ने दलित परिवार को लात-घूसों से सरेआम पीटा
दबंग प्रधान ने दलित परिवार को घर में घुसकर पीटा. Photo: News 18
News18India
Updated: June 21, 2018, 2:35 PM IST
पीलीभीत के थाना माधोटांडा क्षेत्र के गांव धर्मगदपुर में प्रधान और उसके गुर्गो की दबंगई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल गांव में हो रहे विकास कार्यों में ग्राम प्रधान द्वारा घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा था और दलित युवक नरेंद्र पाल व उसका परिवार अधिकारियों को शिकायत देकर कार्यवाही की मांग कर रहा था. इस पर दबंग ग्राम प्रधान अपने गुर्गों को लेकर दलित परिवार भजनलाल के घर में घुसकर नरेंद्र सहित भतीजे को घर के अंदर से बाहर खींच कर ले आए. उसके बाद दबंग प्रधान सहित गुर्गो कहर तीनों पर टूट पड़ा.

यह भी पढ़ें: जमकर मारपीट के बाद छावनी में बदला ये गांव, 70 लोगों के खिलाफ FIR

तीनों को लात-घूसों व डंडो से पीटते का एक वीडियो कैमरे में कैद हो गया. उसके बाद प्रधान सहित उसके गुर्गों ने तीनों पर जान से मारने का प्रयास करते हुए चाकू से हमला किया, जिसमें तीन लोग घायल हुए. इसके बाद वह किसी तरह दबंग प्रधान सहित गुर्गों से जान बचाकर वहां से भाग गया. इसके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. बड़ी बात ये है कि दबंग प्रधान सहित दबंग दलित परिवार को पीटते रहे, मगर मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बीच बचाव करने की जहमत नही उठाई. बताया जा रहा है कि जो भी व्यक्ति उसके सामने बोलता है तो वो उसको पीटने लगता है.

यह भी पढ़ें: रात में प्रेमी के साथ मिली दो बच्चों की मां, सुबह दोनों की लटकती मिली लाश

फिलहाल सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दबंग प्रधान व दबंगों पर 323, 324, 452, 506 सहित 3/1D सहित गंभीर धाराओ में मुकदमा दर्ज कर भजनलाल पुत्र नरेंद्र पाल और भतीजे दिलीप को मेडिकल के लिये भेज दिया है. हालांकि आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर ही हैं.

यह भी पढ़ें:

International Yoga Day: तस्वीरों में देखिए सीएम योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्रियों के आसन

बाराबंकी: 40 साल के अधेड़ ने 4 साल की मासूम दिव्यांग के साथ किया दुष्कर्म
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर