लाइव टीवी

पीलीभीत: शराबी दादा की हत्या के बाद पोता पहुंचा कोतवाली

News18India
Updated: February 22, 2018, 12:09 PM IST
पीलीभीत: शराबी दादा की हत्या के बाद पोता पहुंचा कोतवाली
चंचल सिंह (File Photo)

देवेन्द्र सिंह ने बताया कि दादा के नाम 60 एकड़ जमीन थी. शराब की लत में उसने 50 एकड़ जमीन बेच दी.

  • News18India
  • Last Updated: February 22, 2018, 12:09 PM IST
  • Share this:
पीलीभीत में जमीन बेचकर शराब पी जाने से नाराज युवक ने चचेरे भाई के साथ मिलकर अपने दादा का गला रेत दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद युवक अपने आप ही कोतवाली पहुंच गया. दूसरा युवक फरार हो गया. युवक के कोतवाली पहुंचकर हत्या करने की बात कहने पर हड़कंप मच गया, फिलहाल युवक पुलिस हिरासत में है.

दरअसल वारदात पूरनपुर कोतवाली की बलरामपुर चौकी क्षेत्र के गांव सिम्बुआ में हुई. बुधवार को चंचल सिंह (78) को उसके पोते देवेन्द्र सिंह और सोनू उर्फ रक्षपाल ने दिन में शराब पिलाई. इसके बाद दोनों उसे टहलाते हुए गुलड़िया भूपसिंह-पूरनपुर रोड पर पड़ने वाले पुल के पास लाए. शाम पांच बजे के करीब दोनों ने मिलकर चंचल सिंह की कांते से गर्दन में प्रहार कर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद सोनू मौके से फरार हो गया, वहीं देवेन्द्र सिंह पूरनपुर कोतवाली आ गया. उसने दादा की हत्या करने की बात पुलिसकर्मियों से कही.

इस पर सभी सन्न रह गए. पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया. देवेन्द्र सिंह ने बताया कि दादा के नाम 60 एकड़ जमीन थी. शराब की लत में उसने 50 एकड़ जमीन बेच दी. बाकी जमीन बेचने की तैयारी में था. देवेंद्र के मुताबिक चंचल सिंह उसके चाचा सतनाम सिंह की पत्नी के नाम बाकी की संपत्ति कराना चाहता था. देवेंद्र के अनुसार इसी बात से नाराज होकर उसने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. सूचना पर सीओ अनुराग दर्शन ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर वृद्ध का शव कब्जे में ले लिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2018, 12:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...