पीलीभीत: लॉकडाउन के दौरान शादी के सात फेरे लेने चला था दूल्हा, फिर...
Pilibhit News in Hindi

पीलीभीत: लॉकडाउन के दौरान शादी के सात फेरे लेने चला था दूल्हा, फिर...
लॉकडाउन के दौरान शादी के सात फेरे लेने चला था दूल्हा

लॉकडाउन के चलते पुलिस ने चेक प्वाइंट पर दूल्हे सहित चार लोगों को थाने ले जाकर पूछताछ शुरू की. मामले की जानकारी करने पर सीओ बीसलपुर ने बताया अनुमति देख पुलिस ने पूछताछ के बाद दूल्हे सहित लोगों को छोड़ दिया.

  • Share this:
पीलीभीत. महामारी (Pandemic) कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के निर्देश पर 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. ऐसे में गुरुवार को यूपी के पीलीभीत में एक दूल्हा शादी के सात फेरे लेने से पहले थाने पहुंच गया. जानकारी के अनुसार, थाना बीसलपुर निवासी देवदत्ता पुत्र मड़े सिंह (22) वर्ष आज कार पर सवार होकर बारातियों के संग शादी करने थाना जहानाबाद से शहाजहांपुर जिले में जा रहा था. इसी बीच पुलिस ने चेक प्वाइंट पर उसकी कार को रोक लिया.

लॉकडाउन के चलते पुलिस ने चेक प्वाइंट पर दूल्हे सहित चार लोगों को थाने ले जाकर पूछताछ शुरू की. मामले की जानकारी करने पर सीओ बीसलपुर ने बताया कि अनुमति देखन पुलिस ने पूछताछ के बाद दूल्हे सहित लोगों को छोड़ दिया.

पीलीभीत बना यूपी का पहला COVID-19 मुक्त जिला



प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि पीलीभीत प्रदेश का पहला ऐसा जनपद है जो कोरोना प्रभाव से पूरी तरह मुक्त हो गया है. उन्होंने बताया कि पीलीभीत में कोरोना के दो केस पॉजिटिव थे, जो उपचार के बाद स्वस्थ हो गए और उन्हें घर भेज दिया गया. जिला प्रशासन के कार्य कुशलता के कारण पीलीभीत में कोई नया केस नहीं हुआ. इसके लिए मुख्यमंत्री ने पीलीभीत जिला प्रशासन के सभी अधिकारियों को बधाई दी है.



यूपी में अब तक 727 केस, 55 पूरी तरह से स्वस्थ्य

प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने कहा कि प्रदेश में अबतक 727 केस सामने आए हैं. उपचार के बाद 727 में से 55 मरीज पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं और उन्हें घर भेज दिया गया है. जबकि 11 मरीजों की मौत हुई है, उन्होंने बताया कि मृतक पहले से ही किसी ना किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित थे. प्रदेश के 44 जनपद कोरोना से प्रभावित हुए हैं.

इनपुट- अर्ज देव सिंह

ये भी पढ़ें:

COVID-19: पत्नी नहीं कर रही लॉकडाउन का पालन, पति ने दर्ज कराया केस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading