लाइव टीवी

पड़ोसी के साथ थे पत्नी के अवैध संबंध, पति ने गोली मारकर की हत्या

ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 14, 2017, 10:55 PM IST

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में तीन दिन पहले हुए महिला के हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया. हत्याकांड को महिला के ही पति ने अंजाम दिया था.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में तीन दिन पहले हुए महिला के हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया. हत्याकांड को महिला के ही पति ने अंजाम दिया था. और खुद को बचाने के लिए अपने ही भाई के साढू पर पत्नी की हत्या का आरोप मढ़ दिया. हत्या की वजह पत्नी के पड़ोसी से अवैध संबंध बताए जा रहे हैं.

बता दें, 11 सितंबर को दियूरिया कोतवाली क्षेत्र के जमुनिया महुआ में एक महिला की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया था. हत्याकांड में महिला के पति मुनेंद्र ने अपने भाई के साढू और उसके साथी पर पुरानी रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था.

पुलिस की तफ्तीश के दौरान मामला फर्जी निकला. जांच में हत्याकांड का गुनहगार पीड़ित महिला का पति मुनेंद्र ही निकला. आरोपी पति मुनेंद्र ने बताया कि उसकी पत्नी के पड़ोसी के साथ अवैध संबंध थे. जिससे चलते ही उसने लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर एक 12 बोर की बंदूक और कारतूस भी बरामद किया है.

एसपी कलानिधि नैथानी ने मामले का खुलासा किया. एसपी ने हत्याकांड का पर्दाफाश करने वाली दियूरिया कोतवाली पुलिस को दो हजार रुपये के पुरस्कार की घोषणा भी की.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2017, 10:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...