लाइव टीवी

शहर के नामचीन अस्पतालों में करते थे अवैध खून की सप्लाई, 5 गिरफ्तार

Arj Dev Singh | News18Hindi
Updated: July 15, 2017, 1:49 PM IST
शहर के नामचीन अस्पतालों में करते थे अवैध खून की सप्लाई, 5 गिरफ्तार
आरोपी की फोटो

पीलीभीत की कोतवाली पुलिस ने अवैध खून निकालने वाले गैंग का प्रर्दाफाश करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
पीलीभीत की कोतवाली पुलिस ने अवैध खून निकालने वाले गैंग का प्रर्दाफाश करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये लोग भोले भाले लोगों को बहला फुसलाकर उनका खून निकालकर ब्लड बैंकों में उचे दामों में बेचने का काम करते थे.

वहीं मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक निजी मकान पर छापा मारकर एक शख्स को रंगे हाथों एक नाबालिग लड़के का खून निकालते धर दबोचा. जबकि एक और नाबालिग लड़के का भी खून निकालने की तैयारी की जा रही थी.

पुलिस की छापेमारी के दौरान वहां मौजूद दूसरा आरोपी का एक साथी के साथ छत से कूदकर फरार हो गया. इस मामले में शहर कोतवाल देशपाल सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि मोहल्ला शेर मोहम्मद में एक मकान में अवैध रूप से कुछ लोग खून निकालने का पूरा कारोबार कर रहे हैं.

पुलिस की टीम ने छापा मारकर 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी जाकिर शहर के नामचीन एस.एस हास्पीटल का प्रमुख कर्मचारी है. आरोपी से पूछताछ में सामने आया है कि जिसका खून निकाला जा रहा था उससे 500-1000 रुपए में बेचता था. पूछताछ में कई महत्वपूर्ण सूचनाये सामने आई हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 15, 2017, 1:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर