मां को छोड़ने की गुहार लगाता रहा मासूम बेटा, घरवालों ने जबरन पिला दिया जहर

वारदात बीसलपुर थाना क्षेत्र के अखौली गांव की है. इसी गांव में मृत महिला अपने परिवार के साथ रहती थी. कहा जा रहा है कि महिला के जेठ, देवर और जेठानी सहित 5 लोगों ने घर में घुसकर उसे जबरन जहर पिला दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 5, 2019, 8:40 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 5, 2019, 8:40 PM IST
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में रिश्ते को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है, जहां परिवार वालों ने बेटे के सामने ही उसकी मां को जहर पिला दिया. इससे महिला की हालत बिगड़ गई. इसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. कहा जा रहा है कि मामला जमीनी विवाद का है. यही वजह है कि जमीन के लोभ में परिवार वालों ने महिला को जहर पिला दिया.

जानकारी के मुताबिक, वारदात बीसलपुर थाना क्षेत्र के अखौली गांव की है. इसी गांव में मृत महिला अपने परिवार के साथ रहती थी. कहा जा रहा है कि महिला के जेठ, देवर और जेठानी सहित 5 लोगों ने घर में घुसकर उसे जबरन जहर पिला दिया. जहर पिलाते समय मृतका का 9 वर्षीय बेटा मौके पर ही मौजूद था.

सूत्रों के अनुसार, महिला के बेटे ने शोर मचाकर मां को बचाने की पूरी कोशिश की. उसने आवाज लगाकर लोगों से मदद मांगी, लेकिन शोर सुनकर जब तक लोग मौके पर पहुंचते उससे पहले ही सभी आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे. इसके बाद आनन- फानन में पीड़ित रामदेवी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान बुधवार सुबह मौत हो गई.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतिका के पति राजेन्द्र की मानें तो उनके भाई की जमीन को लेकर उनसे रंजिश थी. मंगलवार शाम उनकी गैर मौजूदगी में घर में घुसकर पत्नी के साथ मारपीट की और जबरन जहर पिला दिया. उससे इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- 

सहरसा में युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या, कुछ ही दूर पर ड्यूटी कर रहे थे पुलिसवाले

इशारों-इशारों में सुशील मोदी ने गिरिराज को दिया जवाब, कहा- इफ्तार पर तंज कसने वाले होली मिलन भी नहीं करते
Loading...

CM नीतीश ने अधिकारियों को दिया अल्टीमेटम, अगस्त 2020 से पहले पूरा करें टास्क

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 5, 2019, 8:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...