पीलीभीत: पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर हत्या

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 8, 2018, 12:02 PM IST
पीलीभीत: पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर हत्या
मृतक रिजवान की फाइल फोटो.
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 8, 2018, 12:02 PM IST
पीलीभीत के पूरनपुर कोतवाली इलाके में युवक की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. दरअसल युवक के मोबाइल पर शनिवार देर रात में कव्वाली सुनाने के लिए अज्ञात कॉल आयी थी. जिसके बाद युवक वहां जाने के लिए घर से निकला. मगर रास्ते में उसकी लाश सड़क किनारे मिली.

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

कोतवाली क्षेत्र के गांव जादौपुर गहलुइया निवासी रिजवान एलएलबी का छात्र था. देर रात किसी अज्ञात शख्स ने फोन कर मेले में घूमने के लिए बुलाया, जिसके बाद रिजवान अपने घर से मस्तान मियां के मजार पर चल रहे उर्श देखने घर से निकल. मगर मेले तक पहुंचने से पहले ही रास्ते में उसकी गोली मार कर हत्या कर दी गई.

मृतक रिजवान के मोबाइल फोन से उसके परिजनों को रिजवान की मौत हो जाने और वहां से उठाकर ले जाने की सूचना भी दी गई. वहीं जवान बेटे की मौत की सूचना के बाद उसके परिजनों में कोहराम मच गय. परिजन जब मौके पर पहुंचे तो उसका आधा हिस्सा सड़क पर और आधा हिस्सा गेंहू के खेत में पड़ा हुआ था. परिजनों ने बताया कि रिजवान को पीछे गोली लगे होने के निशान बने हुए थे. सूचना के बाद पुलिस घटना स्थल पहुंचकर रिजवान के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

रिजवान कि मां सितारा का आरोप है कि गांव के ही व्यक्ति नूर हसन से पुरानी रंजिश चल रही थी,और उन लोगो ने उसे जान से मारने कि धमकी भी दी थी. वहीं पिता हकीमउल्ला खां ने रंजिश होने कि बात कही है. इस मामले में पूरनपुर के सीओ योगेंदर कुमार ने बताया कि रिजवान नाम के युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. मृतक के दोस्त से भी पूछताछ की जा रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर