लोकसभा चुनाव: वरुण गांधी ने मुस्लिमों से कहा- वोट नहीं दोगे तब भी काम ले लेना

वरुण गांधी (File Photo)

वरुण गांधी ने आगे कहा, "मैं दुनिया को हिंदू-मुस्लिम के तौर पर नहीं देखता हूं. मैं दुनिया को दो ही रूप में देखता हूं और वो है अपने और पराए."

  • Share this:
    उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रत्याशी वरुण गांधी ने केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के मुस्लिमों पर दिए विवादित बयान के उलट मुस्लिम मतदाताओं को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया है. वरुण गांधी ने मुस्लिम वोटर्स को संबोधित करते हुए कहा, "अगर आपने मुझे वोट नहीं दिया तब भी मुझसे काम ले लेना, कोई दिक्कत नहीं है."

    वरुण गांधी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "मैं बस एक चीज अपने मुस्लिम भाइयों को बोलना चाहता हूं कि अगर आपने मुझे वोट दिया तो मुझे अच्छा लगेगा. अगर मुझे वोट नहीं दिया तो कोई बात नहीं, तब भी मुझसे काम ले लेना, कोई दिक्कत की बात नहीं है. लेकिन अगर मेरी चाय में आपकी भी चीनी पड़ जाए तो मेरी चाय और मीठी हो जाएगी. क्या मेरी चाय में मुस्लिम चीनी पड़ने वाली है?"

    वरुण गांधी ने आगे कहा, "जो इस देश के साथ है वो कभी किसी के खिलाफ हो सकता है? जो देश के लिए लड़ रहा है, जो देश का किसान अपनी काश्तकारी कर रहा है, जो देश के लिए जी रहा है-मर रहा है उसका ना कोई धर्म है और ना कोई जाति है. मैं दुनिया को हिंदू-मुस्लिम के तौर पर नहीं देखता हूं. मैं दुनिया को दो ही रूप में देखता हूं और वो है अपने और पराए."

    इससे पहले पूरनपुर में बीजेपी प्रत्याशी फिरोज वरुण गांधी के रोड शो में एक टाटा जीप की छत पर खड़े कई समर्थक ड्राइवर की लापरवाही के चलते नीचे गिर गए. पूरा मामला कोतवाली पूरनपुर के सामने का है. आनन-फानन में सभी को सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार किया गया. दरअसल फिरोज वरुण गांधी ने रविवार को बीजेपी के पार्टी कार्यालय से लेकर पुरानी एसबीआई तक रोड शो निकाला था.

    ये भी पढ़ें--

    यूपी की इस सीट पर बिना चुनाव लड़े ‘हार’ गए 37 प्रत्याशी, की ये गलती

    लोकसभा चुनाव: अमृतसर से BJP ने अरुण जेटली की जगह उतारा ये दिग्गज

    Analysis: मैनपुरी में मुलायम के 'विजय रथ' को इस प्लान से रोकेगी BJP, मैदान में उतारा ये दिग्गज!

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.