पीलीभीत में प्रेमी युगल की लाश मिलने से सनसनी, गन्ने के खेत में मिले गोली लगे शव

मौके पर दोनों के सिर में गोली लगने का निशान है. सिर से गोली निकलने के बाद सीधे पेड़ में धंस गई. पुलिस अधीक्षक ने बताया की पोस्टमॉर्टम के बाद ही हत्या या आत्महत्या स्पष्ट हो सकेगी.

ARJDEV SINGH | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 22, 2018, 5:35 PM IST
पीलीभीत में प्रेमी युगल की लाश मिलने से सनसनी, गन्ने के खेत में मिले गोली लगे शव
पीलीभीत में प्रेमी युगल की गोली लगी लाश मिलने से सनसनी. Photo: News 18
ARJDEV SINGH | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 22, 2018, 5:35 PM IST
पीलीभीत के बरखेड़ा थाना इलाके में एक प्रेमी युगल का शव बरामद हुआ है. गन्ने के खेत में शव के पास मोबाइल व तमंचा भी बरामद हुआ है. दोनों के सिर में लगी गोली से हत्या और आत्महत्या की गुत्थी में पुलिस उलझी नजर आ रही है. फिलहाल दोनों के शव बरामद होने से इलाकेमें सनसनी फ़ैल गई है. वही दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

पीलीभीत के बरखेड़ा थाना इलाके में उस वक्त सनसनी फ़ैल गई. जब थाना क्षेत्र के अलियापुर से अलखथान जाने वाले रास्ते में एक गन्ने के खेत में दो लाश मिलीं. शिनाख्त में पता चला कि इनमें से युवक जिला बरेली के नवाबगंज थाना इलाके का सतीश है. वहीं युवती का नाम उर्मिला है, जो भिंडरा गांव के थाना जहानाबाद, जिला पीलीभीत की रहने वाली है.

ये भी पढ़ें: उन्नाव: दीवाली में घर आने से पहले पहुंची SSB जवान की शहादत की खबर

मौके पर दोनों के सिर में गोली लगने का निशान है. सिर से गोली निकलने के बाद सीधे पेड़ में धंस गई. पुलिस अधीक्षक वालेंदु भूषण सिंह के आदेश पर फॉरेंसिंक टीम मौके पर पहुंची और घटनस्थल से नमूना इकट्ठा करने में जुट गई. वहीं पुलिस ने मौके से मोबाइल तमंचा और मोटरसाइकिल up 25 cb 2753 भी बरामद किया है.

पुलिस के अनुसार युवती के मोबाइल से परिजनों को फोन करके बुलाया गया, जिसके बाद उसके भाई चंद्रभान द्वारा शिनाख्त किया गया. उधर युवक की रिश्तेदारी सम्बंधित गांव में है. सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक वालेन्दु भूषण सिंह खुद मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया की पोस्टमॉर्टम के बाद ही हत्या या आत्महत्या स्पष्ट हो सकेगी.

ये भी पढ़ें: 

पेंशन की टेंशन: OPS और NPS के बीच अधर में यूपी सरकार, कर्मचारी हड़ताल पर अड़े
Loading...

अभिजीत यादव मर्डर केस: आरोपी मां मीरा यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल

VIDEO: मंत्री सतीश महाना की गाड़ी में टक्कर के बाद सिपाही ने पैर छूकर मांगी माफी
First published: October 22, 2018, 5:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...