लाइव टीवी

प्रेमी दूसरी युवती से करने जा रहा था शादी तभी मंडप में आ धमकी प्रेमिका, जानें फिर क्या हुआ
Pilibhit News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 18, 2020, 6:49 PM IST
प्रेमी दूसरी युवती से करने जा रहा था शादी तभी मंडप में आ धमकी प्रेमिका, जानें फिर क्या हुआ
मामला बरखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है. (प्रतीकात्मक फोटो)

प्रेमी और प्रेमिका (Boyfriend And Girlfriend) एक साथ नौकरी करते थे. दोनों के बीच 2 साल से प्रेम संबंध चल रहा था. युवती को घरवालों ने इतना पीटा कि वह बेहोश हो गई.

  • Share this:
पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पर एक युवक शादी करने के लिए मंडप (Pavilion) पर बैठा था. पंडित जी शादी के लिए मंत्रोचारण कर रहे थे. इसी दौरान युवक की प्रेमिका मंडप पर आ धमकी. प्रेमिका (Girlfriend) को मौके पर पहुंचने से विवाह समारोह में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है प्रेमिका का युवक से दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी युवक प्रेमिका को छोड़कर सोमवार को दूसरी युवती से शादी कर रहा था. तभी प्रेमिका ने शादी समारोह में हंगामा करना शुरू कर दिया. हंगामा देख दुल्हन को लेकर बारात को लौटना पड़ा. वहीं, विरोध कर रही प्रेमिका को युवक के परिजनों ने जमकर पीटा और मौके से फरार हो गए.

जानकारी के मुताबिक, मामला बरखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है. बताया जा रहा प्रेमिका और प्रेमी एक साथ रुद्रपुर में रहकर नौकरी करते थे. दोनों के बीच करीब दो वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बीच युवती को मालूम पड़ा कि उसका प्रेमी शादी कर रहा है. इसका पता लगते ही वह मौके पर आ धमकी और युवक पर प्रेम प्रसंग के जाल में फंसाकर दूसरी युवती से शादी करने का विरोध करने लगी. इसको देख बारात दुल्हन सहित लौट गई. उसके बाद प्रेमी युवक के परिजनों ने पीड़ित प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दी. पीड़िता को लोग तब तक पीटते रहे कि जब तक कि वह जमीन पर गिर नहीं गई.

आरोपी फरार हो गए
वहीं, घटना की सूचना डायल 112 को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस को देख आरोपी फरार हो गए. जमीन पर घायल पड़ी युवती को पुलिस ने अस्पताल में  भर्ती कराया जहां उसका इलाज जारी है. इस घटना के बाद से पुलिस फरार आरोपियों की तलाशी में जुट गई है.



ये भी पढ़ें- 

राम जन्मभूमि ट्रस्ट की कल दिल्ली में पहली बैठक, महंत गोपाल दास होंगे शामिल

फसल बीमा के बकाया 1668 करोड़ के प्रीमियम पर कृषि मंत्री ने दिया ये बयान

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 6:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर