पीलीभीत: खेत में मिला प्रेमी युगल का शव, पास में मिला तमंचा और मोबाइल

एसपी बालेंदु भूषण सिंह के मुताबिक प्रथम दृष्ट्या ऐसा लगता है कि लड़के ने पहले लड़की की गोली मारकर हत्या की उसके बाद खुद को भी गोली मार ली.

News18Hindi
Updated: October 23, 2018, 2:15 PM IST
पीलीभीत: खेत में मिला प्रेमी युगल का शव, पास में मिला तमंचा और मोबाइल
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18Hindi
Updated: October 23, 2018, 2:15 PM IST
यूपी के पीलीभीत में प्रेमी युगल का शव खेत में मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. पुलिस अभी हत्या और आत्महत्या की गुत्थी में उलझी हुई है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है. घटनास्थल पर फोरेंसिंक टीम मौके पर परीक्षण करने में जुट गई है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

घटना बरखेड़ा थाना इलाके की है. जब अलियापुर से अलखथान को जाने वाले रास्ते में एक गन्ने के खेत में प्रेमी युगल के शव बरामद हुए. दोनों के सिर में गोली लगने का निशान है. ऐसा लगता है की गोली बहुत नजदीक से मारी गई होगी क्योंकि सिर से गोली निकलने के बाद सीधे पेड़ में धंस गई. मृत युवक के पास से मोबाइल, तमंचा और मोटरसाइकिल भी बरामद की गई.

एसपी बालेंदु भूषण सिंह


एसपी बालेंदु भूषण सिंह के मुताबिक प्रथम दृष्ट्या ऐसा लगता है कि लड़के ने पहले लड़की की गोली मारकर हत्या की उसके बाद खुद को भी गोली मार ली. उनका कहना है कि मौके से ही दोनों के मोबाइल और तमंचा बरामद हुआ है. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या या आत्महत्या का पता चल सकेगा.

(रिपोर्ट: अर्ज देव सिंह)

ये भी पढ़ें:

बरेली: बुजुर्ग को हलाला के जरिए मिली 'कम उम्र' बीवी, अब नहीं दे रहा तलाक
Loading...

तोगड़िया कर सकते हैं नई पार्टी का ऐलान, कहा- 'अबकी बार बनेगी हिंदुओं की सरकार'

10वीं पास ले सकते हैं गैस सिलेंडर की एजेंसी, ये है अप्लाई करने का तरीका 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2018, 2:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...