थाना प्रभारी ने कायम की मिसाल, रिश्वत की पेशकश करने वाले को किया गिरफ्तार

पत्नी को घर से निकालने के लिए रिश्वत देने की पेशकश एक शख्स को भारी पड़ गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 8, 2018, 10:15 PM IST
थाना प्रभारी ने कायम की मिसाल, रिश्वत की पेशकश करने वाले को किया गिरफ्तार
न्यूज18 फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 8, 2018, 10:15 PM IST
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक थाना प्रभारी ने मिसाल पेश की है. जिले के के न्यूरिया थाना प्रभारी को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को घर से निकालने के लिए जब एक हजार रुपए रिश्वत देने का प्रयास किया, तो उन्होंने उस व्यक्ति को भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज तत्काल गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, उत्तराखंड के जिला उधम सिंह नगर के सितारगंज कोतवाली के वार्ड बारह बाईपास रोड पर स्थित एक काॅलोनी निवासी आरोपी यूसुफ अली खां थाना न्यूरिया पहुंचा और प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार कश्यप को अपनी पत्नी को खुद और अपनी संपत्ति बेदखल करने की बात की.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में हैं तेजस्वी यादव और इधर पटना में सरकारी बंगला खाली कराने पहुंचे अधिकारी

हालांकि प्रभारी निरीक्षक द्वारा लगातार पारिवारिक समस्या बताकर आपस में बैठ कर समझौता कराने की बात की. इतने पर यूसुफ अली खां अपनी जेब से 1000 रुपए निकालकर रिश्वत देने का प्रयास करते हुए काम करने की विनती करने लगा.

ये भी पढ़ें- एके-47 का मुंगेर कनेक्शन खंगालने बरदह पहुंची NIA की 40 सदस्यीय टीम

आरोपी युसूफ अली खां की इस हरकत पर प्रभारी निरीक्षक ने तत्काल भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत युसूफ अली पर मुकदमा दर्ज कर उसको हिरासत में ले लिया. आरोपी युसूफ अली खां के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई पर इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. साथ ही रिश्वत की रकम भी सील कर दी गई.

(पीलीभीत से अर्ज देव सिंह की रिपोर्ट)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर