पीलीभीत: साली की शादी में अधिक दहेज देने से नाराज दामाद ने सास को चाकुओं से गोदा, मौत
Pilibhit News in Hindi

पीलीभीत: साली की शादी में अधिक दहेज देने से नाराज दामाद ने सास को चाकुओं से गोदा, मौत
फाइल फोटो

थाना हाजरा के चंदिया हाजरा में एक दामाद मिरतून ने खुद अपने हाथों से अपनी सास खुखु सरकार (50 वर्ष) को चाकू से गोद डाला. शादी समारोह खुशी की जगह गमगीन हो गया.

  • Share this:
पीलीभीत के थाना हाजरा इलाके में एक दामाद ने अपनी सास को चाकू से गोद दिया. आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया मगर अधिक खून बहने के कारण उनकी मौत हो गई. इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. पता चला है कि साली के विवाह में अधिक दहेज देने से नाराज दामाद ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है.

दरअसल थाना हाजरा के चंदिया हाजरा में एक दामाद मिरतून ने खुद अपने हाथों से अपनी सास खुखु सरकार (50 वर्ष) को चाकू से गोद डाला. शादी समारोह खुशी की जगह गमगीन हो गया. आनन-फानन में घायल खुखु सरकार को पीलीभीत के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालात अधिक बिगड़ने के कारण उसे शहर के निजी अस्पताल एसके अग्रवाल में भर्ती कराया. मगर तब तक उसको चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है.

दरअसल दामाद मिरतून की सगी साली गीता सरकार का विवाह उत्तराखंड के सितारगंज में स्थित शक्तिफार्म थाना इलाके के पड़ा गांव में हुआ है. आरोप है कि साली को शादी में अधिक दहेज देने से दामाद विरोध जताने लगा. सास ने पहले दामाद को मनाने के लिए संभवतः प्रयास किया, मगर दामाद ने एक ना मानी. आखिरकार उसने चाकू से वार कर सास के हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला. सूचना के बाद पुलिस ने तत्काल मुकद्दमा दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. वही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading