पीलीभीत: आदमखोर बाघ से दहशत, एक मजदूर को बनाया निवाला

पीलीभीत के सेहरामऊ उत्तरी इलाके में मजदूरी पर गन्ना छीलने गए युवक को बाघ ने निवाला बना लिया.

News18Hindi
Updated: January 14, 2018, 6:29 PM IST
पीलीभीत: आदमखोर बाघ से दहशत, एक मजदूर को बनाया निवाला
File Photo
News18Hindi
Updated: January 14, 2018, 6:29 PM IST
पीलीभीत के सेहरामऊ उत्तरी इलाके में मजदूरी पर गन्ना छीलने गए युवक को आदमखोर बाघ ने निवाला बना लिया. स्थानीय लोगों के अनुसार युवक ने बचने के लिए बहुत प्रयास किया लेकिन असफल रहा. बाघ पहले उसे गन्ने के अंदर ले गया फिर निवाला बना लिया.

दरअसल गन्ना छील रहे युवक पर बाघ ने अचानक हमला बोल दिया. इससे भगदड़ मच गई. अन्य मजदूर अपनी जान बचाकर भाग गए. वहीं बाघ ने झपट्टा मारकर युवक की गर्दन पकड़ ली और गन्ने के खेत में खींच लिया.

बाघ के हमले की खबर आग की तरह फैल गई और मौके पर सैकड़ों लोग पहुंचे. ग्रामीणों के मौके पर पहुचने के बाद शोर मचाया गया, तब जाकर बाघ शव को छोड़कर भागा. ग्रामीणों ने मृतक का शव बरामद कर लिया.

जनपद के थाना सेहरामऊ उत्तरी क्षेत्र के गांव चतीपुर निवासी राजेश मजदूरी पर गन्ना छीलने गया हुआ था. करीब 1 बजे जैसे ही मजदूर गन्ने में दाखिल होकर गन्ना काटना शुरू किया. अचानक बाघ ने राजेश पर हमला कर उसे अंदर खीच लिया.

बाघ के हमले के बाद भगदड़ मच गई. बाघ के हमले के बाद भारी पुलिस बल व फारेस्ट अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना किया. ग्रामीणों ने वन विभाग पर आरोप लगाते हुए बताया कि सूचना के कई घंटे बाद फारेस्ट अधिकारी व पुलिस गांव में पहुंची थी. राजेश विवाहित था, इसके दो बच्चे हैं. बाघ के हमले में मौत के बाद परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->