पीलीभीत में रोडवेज बस और पिकअप के बीच भीषण टक्कर, 7 की मौत, 24 घायल

पीलीभीत में भीषण सड़क दुघर्टना में 7 लोगों की मौत हो गई है.  (News 18)
पीलीभीत में भीषण सड़क दुघर्टना में 7 लोगों की मौत हो गई है. (News 18)

पीलीभीत (Pilibhit) के थाना पूरनपुर क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर ये हादसा हुआ है. हादसे की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. घायलों का पीलीभीत के जिला अस्पताल और बरेली में इलाज कराया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 7:11 AM IST
  • Share this:
पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) में रोडवेज बस (Roadways Bus) और पिकप गाड़ी में भीषण टक्कर हो गई. टक्कर के बाद बस पलट गई. इस दुर्घटना में 7 लोगों की मौत (7 Dead) हो गई है, वहीं 24 लोग घायल बताए जा रहे हैं. थाना पूरनपुर के नेशनल हाईवे पर ये हादसा हुआ है. हादसे की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. घायलों का पीलीभीत के जिला अस्पताल और बरेली में इलाज कराया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि बस लखनऊ से पीलीभीत जा रही थी. इस दौरान पूरनपुर थाना क्षेत्र में पिकअप से उसका एक्सीडेंट हो गया. एक्सीडेंट इतना भीषण था कि बस पलट गई. इस दौरान एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 6 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.


सीएम योगी ने जताया दुख



उधर पीलीभीत में हुए सड़क हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. सीएम योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौक़े पर पहुंचकर  घायलों की मदद करने और उनको हर संभव सहायता पहुंचाने के निर्देश दिए हैं.

बस पलटने से कई सवारियां दबीं: पुलिस

पुलिस के अनुसार रोडवेज बस सवारियों को लेकर लखनऊ से पीलीभीत आ रही थी. वहीं पिकअप गाड़ी भी सवारी लेकर पूरनपुर की तरफ से आ रही थी. अचानक सोहरामऊ के बॉर्डर पर एक्सीडेंट हो गया, जिससे बस खेत में पलट गई. बस पलटने से कई सवारियां दब गईं. वहीं पिकअप में भी सवार लोगों को चोटें आई हैं. सभी को तत्काल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने 7 लोगों को मृत घोषित किया है. वहीं 9 लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. कई लोगों का फॅर्स्ट एड चल रहा है. मृतकों और घायलों को मिलाकर कुल संख्या अभी तक 25 है. बाकी छिटपुट चोट वाले लोग भी हैं. ज्यादातर पीलीभीत और आसपास के जनपदों के लोग हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज