Home /News /uttar-pradesh /

बुजुर्ग मां को 20 दिनों तक घर में कैद कर फरार हुआ बेटा, तड़प-तड़प कर मौत

बुजुर्ग मां को 20 दिनों तक घर में कैद कर फरार हुआ बेटा, तड़प-तड़प कर मौत

Pilibhit: भूख-प्यास की वजह से बुजुर्ग का शरीर बहुत कमजोर हो चुका था.

Pilibhit: भूख-प्यास की वजह से बुजुर्ग का शरीर बहुत कमजोर हो चुका था.

Pilibhit News: पुलिस ने घर का ताला तुड़वाकर बुजुर्ग महिला को बाहर निकालकर तुरंत सीएचसी में भर्ती कराया. उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. इलाज के दौरान ही बुजुर्ग की मौत हो गई. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है. साथ ही बुजुर्ग मां को घर में बंद करने वाले बेटे की तलाश भी शुरू कर दी गई है. बीसलपुर कोतवाली के एसओ नरेश त्यागी ने बताया है कि हमको जैसे ही मोहल्ले के लोगों द्वारा सूचना मिली वैसे ही हम मौके पर पहुंचे और वृद्ध महिला को कमरे से बाहर निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है. लड़के की तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि किसी भी तरीके की लिखित तहरीर नहीं मिली है.

अधिक पढ़ें ...

पीलीभीत. यूपी के पीलीभीत (Pilibhit) में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. एक बेटे ने अपनी ही मां को 20 दिनों तक घर के कमरे में बंद करके रखा. बेबस मां इतने दिनों तक भूख-प्यास से तड़पती रही. पुलिस को जैसे ही इस बात की खबर मिली वह तुरंत मौके पर बुजुर्ग की मदद के लिए पहुंच गई. पुलिस ने बेटे की कैद से बुजुर्ग महिला को छुड़वाया. भूख-प्यास की वजह से बुजुर्ग का शरीर बहुत कमजोर हो चुका था. इसीलिए उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान शुक्रवार शाम को उसकी मौत हो गई.

घटना बीसलपुर नगर के दुर्गाप्रसाद मोहल्ले की है. पंकज नाम के शख्स ने अपनी बुजुर्ग मां लल्ली देवी को करीब 20 दिन से कमरे में बंद करके रखा था. बेटा घर बंद कर कहीं चला गया. 20 दिन बीतने पर भी वह वापस नहीं लौटा. बुजुर्ग मां भूख-प्यास से तड़पती रही. लेकिन बेटे ने उसकी सुध तक नहीं ली. महिला ने घर की खिड़की से आस पड़ोस के लोगों को अपनी आपबीती बताई. जिसके बाद लोगों काफी मुश्किल से खिड़की से उन्हें खाना पहुंचा देते थे. लेकिन एक दिन उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. जिसके बाद पुलिस को मामले की खबर दी गई.

योगी के निर्देश पर प्रदेश की सीमाओं पर सतर्कता बढ़ी, तेज होगी जीनोम सीक्वेंसिंग और फोकस टेस्टिंग

पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस उनकी मदद के लिए पहुंची थी. पुलिस ने घर का ताला तुड़वाकर बुजुर्ग महिला को बाहर निकालकर तुरंत सीएचसी में भर्ती कराया. उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. इलाज के दौरान ही बुजुर्ग की मौत हो गई. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है. साथ ही बुजुर्ग मां को घर में बंद करने वाले बेटे की तलाश भी शुरू कर दी गई है. बीसलपुर कोतवाली के एसओ नरेश त्यागी ने बताया है कि हमको जैसे ही मोहल्ले के लोगों द्वारा सूचना मिली वैसे ही हम मौके पर पहुंचे और वृद्ध महिला को कमरे से बाहर निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है. लड़के की तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि किसी भी तरीके की लिखित तहरीर नहीं मिली है.

Tags: BJP, CM Yogi, Pilibhit news, Priyanka gandhi, Samajwadi party, Up crime news, UP news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर