साली को दिया अधिक दहेज, दामाद ने सास को चाकू से गोदकर मार डाला
Pilibhit News in Hindi

पीलीभीत में हुआ शादी समारोह खुशी की जगह गम में बदल गया.

  • Share this:
पीलीभीत के हाजरा थाना इलाके में एक दामाद ने सास को चाकू से गोद दिया. आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन अधिक खून बहने के कारण उनकी मौत हो गई. इस जघन्य वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. साली के विवाह में अधिक दहेज दिए जाने से नाराज दामाद ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है, वहीं शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है.

थाना हाजरा के चंदिया हाजरा में जब दामाद मिरतून ने सास खु-खु सरकार (50) को चाकू से गोद डाला तो शादी समारोह खुशी की जगह गम में बदल गया. पीलीभीत के जिला अस्पताल में हालात अधिक बिगड़ने के कारण उन्हें शहर के एसके अग्रवाल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है. दरअसल आरोपी मिरतून की सगी साली गीता सरकार का विवाह उत्तराखंड के सितारगंज में स्थित शक्तिफार्म थाना इलाके के पड़ा गांव में हुई है. साली को विवाह में अधिक दहेज देने से दामाद रंजिश रखने लगा. सास ने पहले दामाद को मनाने का प्रयास किया, मगर दामाद ने उनकी बात न मानी. नफरत की आग में जलते मिरतून ने चाकू से वार कर सास को मौत के घाट उतार डाला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading