होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

OMG! नई दुल्‍हन को देवर से हुआ पहली नजर में प्यार, दोनों हुए फरार; देखता रह गया पति, हैरत में परिवार

OMG! नई दुल्‍हन को देवर से हुआ पहली नजर में प्यार, दोनों हुए फरार; देखता रह गया पति, हैरत में परिवार

Pilibhit News: पति ने तहरीर में कहा है कि पत्नी अपने साथ जेवर भी ले गई है.  उसने पुलिस को बताया कि उसके चचेरे भाई ने इस इस करतूत को अंजाम दिया है. (सांकेतिक फोटो)

Pilibhit News: पति ने तहरीर में कहा है कि पत्नी अपने साथ जेवर भी ले गई है. उसने पुलिस को बताया कि उसके चचेरे भाई ने इस इस करतूत को अंजाम दिया है. (सांकेतिक फोटो)

Pilibhit Devar Bhabhi Love: शादी के बाद अपना घर छोड़कर पति के साथ ससुराल आई नई दुल्हन अपने देवर के प्यार में दिवानी हो गई. मामला इतना आगे बढ़ गया कि दोनों घर से भाग निकले. एक पखवाड़े पहले ही जिस घर में शादी की खुशियां मनाई जा रही थी, वह इस घटना से हतप्रभ है. पुलिस अब इस घटना की छानबीन कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पर 20 दिन पहले दुल्हन बनकर आई महिला को अपने देवर से ही प्यार हो गया. महज 20 दिन में ही दोनों के बीच प्यार इस हद तक परवान चढ़ा कि भाभी- देवर ने घर छोड़ने का प्लान बना लिया. एक दिन मौका पाकर दोनों घर से फरार हो गए. घरवालों को जब मामले की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए. फिर आनन- फानन में दुल्हन के पति ने थाने में जाकर तहरीर दी. इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है. वहीं, वर और वधु पक्ष के लोग इस घटना से बेहद परेशान हैं.

मामला पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव का है. इस गांव के एक युवक की शादी पीलीभीत निवासी एक युवती के साथ हुई थी. इस शादी से परिवार के साथ- साथ पूरे मोहल्ले में खुशी का माहौल था. लोगों ने जमकर दावत उड़ाई और दूल्हा- दुल्हन को आशीर्वाद दिया. लेकिन, किसी को क्या मालूम था कि देवर- भाभी का हंसी मजाक एक दिन प्यार में बदल जाएगा. घरवालों के मुताबिक, एक दिन नवविवाहिता अपने देवर संग फरार हो गई. मामले के भनक लगने पर परिजनों के होश उड़ गए. आरोप है कि भागते समय दुल्हन अपने जेवर भी साथ में ले गई.

उत्‍तर प्रदेश में नायक और खलनायक गैंग का कहर, युवक की पहले निर्वस्‍त्र कर पिटाई, फिर बनाया मुर्गा 

पति की शिकायत पर मामला दर्ज

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पति ने तहरीर में कहा है कि पत्नी अपने साथ जेवर भी ले गई है. उसने पुलिस को बताया कि उसके चचेरे भाई ने इस इस करतूत को अंजाम दिया है. उसने पत्नी को बरामद करने की पुलिस से गुहार लगाई है. पति का कहना है कि उसके चचेरे भाई का लगातार उसके घर पर आना- जाना था. वह मेरी पत्नी से मजाक किया करता था, लेकिन किसी को देवर- भाभी के बीच मजाक के चलते रिश्ते पर संदेह नहीं हुआ. पर किसी को क्या मालूम था कि दोनों के बीच प्रेम- प्रसंग चल रहा है. वहीं, नवविवाहिता की इस हरकत से मायके पक्ष के लोग भी काफी हैरान-परेशान हैं. कोतवाल रामसेवक ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Tags: Love, Love affair, Pilibhit news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर