लाइव टीवी

पीलीभीत से पकड़ा गया सट्टे के धंधे का मुख्य संचालक, वेस्ट यूपी से उत्तराखंड तक फैला था नेटवर्क

ARJDEV SINGH | News18Hindi
Updated: August 23, 2017, 4:30 PM IST
पीलीभीत से पकड़ा गया सट्टे के धंधे का मुख्य संचालक, वेस्ट यूपी से उत्तराखंड तक फैला था नेटवर्क
पुलिस के हत्थे चढ़ा सट्टा किंग

पीलीभीत जिले में पुलिस ने सट्टे के अवैध कारोबार पर शिकंजा कसते हुए मुख्य संचालक पप्पू टेलर को गिरफ्तार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2017, 4:30 PM IST
  • Share this:
पीलीभीत जिले में पुलिस ने सट्टे के अवैध कारोबार पर शिकंजा कसते हुए मुख्य संचालक पप्पू टेलर को गिरफ्तार किया है. पहले जब सट्टे के खिलाफ अभियान शुरू किया गया था तब लग रहा था कि यह केवल स्थानीय स्तर का गिरोह होगा, लेकिन यह काला कारोबार पश्चिमी यूपी से लेकर उत्तराखंड तक फैला हुआ है.

खुलासे में एसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पुलिस ने पिछले 12 दिनों में 17 मुकदमें दर्ज कर 31 सटोरियों को गिरफ्तार किया है. पांच हजार रूपये के इनामी सटोरिया और पीलीभीत का मुख्य संचालक पप्पू टेलर सहित दो और आरोपियों को बुधवार को क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम ने पकडने में सफलता प्राप्त की है.

गिरफ्तार सटोरियों के पास से 1 किलो चरस भी बरामद किया गया है, जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 1 लाख आंकी जा रही है.

इसके दो साथी मो. अली उर्फ लाला पुत्र इकरार अहमद निवासी मोहल्ला मदीनाशाह थाना कोतवाली व बब्लू उर्फ राशिद हुसैन पुत्र इम्तियाज खां निवासी मोहल्ला सरफराज खां थाना कोतवाली को गिरफ्तार कर 427/17 और धारा 3/4 जुआ अधिनियम के तहत जेल भेज दिया गया है.

एसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि अपर पुलिस महानिदेशक बरेली जोन तथा पुलिस महानिरीक्षक का इस अभियान में सहयोग मिला है. प्रभारी सर्विलांस रेहान खां, प्रभारी निरीक्षक मनोज त्यागी तथा क्राइम ब्रांच के निरीक्षक शक्ति सिंह तथा अन्य टीम सदस्यों को 15000 रूपये की धनराशि से पुरष्कृत किया गया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2017, 4:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...