शराब तस्कर ने रात 10 बजे फोन कर मांगी मदद तो भड़के बीजेपी सांसद वरुण गांधी, बोले- तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं

वरुण गांधी का ऑडियो वायरल
वरुण गांधी का ऑडियो वायरल

फोन करने वाला शख्स सर्वेश वरुण गांधी (Varun Gandhi) के संसदीय क्षेत्र का निवासी है और अवैध शराब बेचने का आरोपी भी. वायरल ऑडियो में देर रात फोन करने पर भड़के BJP MP कहते सुनाई दे रहे हैं कि मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 8:14 AM IST
  • Share this:
पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से बीजेपी (BJP) सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) का एक ऑडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वायरल वीडियो में वरुण गांधी एक शख्स को रात 10 बजे फोन कर मदद मांगने पर डांटते सुनाई दे रहे हैं. फोन करने वाला शख्स सर्वेश उनके संसदीय क्षेत्र का निवासी है और अवैध शराब बेचने का आरोपी है. वायरल ऑडियो में देर रात फोन करने पर भड़के वरुण गांधी कहते सुनाई दे रहे हैं कि मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं. हालांकि, NEWS 18 इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहींं करता है.

दरअसल, फोन करने वाले सर्वेश के घर रात में पुलिस ने छापा मारा था. छापे में घर के अंदर से अवैध शराब मिली. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सर्वेश को हिरासत में ले लिया और थाना सुनगढ़ी की आसमरोड चौकी पर ले आए. चौकी से सर्वेश ने सांसद वरुण गांधी को मदद के लिए फोन किया. रात करीब 10 बजे फोन करने पर सांसद वरुण गांधी भड़क गए और उन्होंने सर्वेश को डांटते हुए कहा कि मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं. सुबह फोन करना. अब वरुण गांधी का यह ऑडियो खूब वायरल हो रहा है.

शराब तस्कर ने किया ऑडियो वायरल
जमानत पर रिहा होने के बाद सर्वेश ने सांसद से हुए बातचीत की ऑडियो वायरल किया है. पूरे घटनाक्रम के बाद दो वीडियो भी जारी हुए हैं. इसमें एक में पुलिस आरोपी के घर जाकर चेकिंग कर रही है और आरोपी फोन पर व्यस्त है. वहीं, दूसरे में युवक सांसद से माफी मांग रहा है.
सांसद ने कही ये बात


मामले में वरुण गांधी ने कहा, 'मेरी तरफ से कभी भी गलत लोगों को संरक्षण नहीं दिया जाता है, न ही दिया जाएगा. गलत काम करने वाले लोग मुझसे किसी भी प्रकार से मदद नहीं पाएंगे. शराब की तस्करी या पेड़ों के कटाई आदि करने वाले लोग मेरी राजनीति का हिस्सा नहीं हैं. मैं साफ सुथरी छवि से ईमानदारी पूर्वक राजनीति करता हूं.'

सपा ने कसा तंज
ऑडियो वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी ने वरुण गांधी और बीजेपी पर निशाना साधा. सपा एमएलसी सुनील सिंह सजन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'BJP सांसद वरुण गांधी जनता को कह रहे हैं कि मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं. वरुण पिछले हफ्ते ही हाईकोर्ट ने कहा था 'सरकार जनता की सेवक है शासक नहीं,' लेकिन सामंतवाद भाजपा की परम्परा है और पिछड़े-दलित आपके लिये सांप-छछूंदर. जनता इसका जवाब देगी 'कौन किसके बाप का नौकर है?'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज