लाइव टीवी

पीलीभीत: डेंगू से पीड़ित दुल्हन की मौत, आज होनी थी शादी

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 21, 2019, 1:10 PM IST
पीलीभीत: डेंगू से पीड़ित दुल्हन की मौत, आज होनी थी शादी
पीलीभीत में डेंगू से एक दुल्हन कोमल की शादी से पहले मौत हो गई.

परिजनों का कहना है कि युवती डेंगू से पीड़ित थी और उसका इलाज बरेली (Bareilly) में कराया जा रहा था. गुरुवार को उसकी शादी होनी थी, लेकिन इससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया.

  • Share this:
पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) में डेंगू (Dengue) का कहर देखने को मिला है. यहां एक दुल्हन की ऐन शादी से पहले बरेली में मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि वह डेंगू से पीड़ित थी और उसका इलाज बरेली (Bareilly) में कराया जा रहा था. गुरुवार को उसकी शादी होनी थी, लेकिन इससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया. पूरनपुर क्षेत्र की इस घटना में लड़की के अंतिम संस्कार में वर पक्ष के लोग भी शामिल हुए. उधर, डेंगू से मौत को लेकर अभी तक कोई सरकारी पुष्टि नहीं हो सकी है.

बरेली के प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

जानकारी के अनुसार टांडा गुलाब राय निवासी रमेश की पुत्री कोमल की 20 नवंबर को शादी थी. पिछले करीब 8 दिनों से उसे बुखार था, जिसका इलाज माधो टांडा में कराया गया. लेकिन यहां राहत नहीं मिली तो डॉक्टरों ने कोमल को पीलीभीत, फिर बाद में बरेली रेफर कर दिया. यहां इलाज के दौरान मंगलवार को बरेली में कोमल की मौत हो गई. उधर शादी के दिन बेटी की मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया. आज गुरुवार को कोमल की डोली उठनी थी, मगर एक दिन पहले अर्थी उठी.

अंतिम संस्कार में वर पक्ष भी हुआ शामिल

जानकारी के अनुसार कोमल का विवाह उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर के किच्छा निवासी रणवीर सिंह के पुत्र अवनेश उर्फ विक्कू से होने वाला था. परिजनों के अनुसार पीलीभीत के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चला, वहां भी फायदा नहीं हुआ तो एक दिन पहले कोमल को बरेली के एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया. मंगलवार की रात को कोमल की इलाज के दौरान मौत हो गई. बुधवार को शादी का दिन था और उसी दिन उसका गांव के समीप अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस दौरान अंतिम संस्कार में वर पक्ष के परिवार वाले भी शामिल हुए.

इनपुट: सैयद परवेज

ये भी पढ़ें:
Loading...

अयोध्या फैसला: रिव्यू पिटिशन और 5 एकड़ जमीन पर सुन्नी वक्फ बोर्ड में घमासान

PDS भ्रष्टाचार: योगी सरकार का दावा- गरीबों का बचाया 1192 करोड़ का अनाज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 12:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...