पीलीभीत: गंदगी देखकर भड़के सभासद उतरे नाले में, अधिकारियों में मचा हड़कंप
Pilibhit News in Hindi

पीलीभीत: गंदगी देखकर भड़के सभासद उतरे नाले में, अधिकारियों में मचा हड़कंप
नाले में उतरे सभासद रफीक अहमद

सभासद के नाले में उतरने पर ईओ के भी होश उड़ गए. नाला सफाई का दावा करने वाले ईओ के आश्वासन के बाद ही सभासद बाहर निकले.

  • Share this:
पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में नाला सफाई में बरती जा रही लापरवाही से नाराज नगरपालिका के सभासद ने ईओ के सामने ही नाले में छलांग लगा दी. इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों में खलबली मच गई. सभासद के नाले में उतरने पर ईओ साहब के भी होश उड़ गए. नाला सफाई का दावा करने वाले ईओ के आश्वासन के बाद ही सभासद बाहर निकले. मामला बीसलपुर नगरपालिका का है. सभासद के में उतरने का वीडियो भी वायरल है और इलाके में चर्चा का विषय भी बना हुआ है.

दरअसल, मानसून से पहले नालों को तली साफ करने के लिए लगभग 21 लाख का ठेका नगरपालिका ने तीन ठेकेदारों को दिया था. इसके तहत क्षेत्र के 32 नालों का सफाई होनी है. नालों की साफ-सफाई का काम भी हो रहा है, लेकिन जमीनी हकीकत यही है कि चालू सफाई ही की जा रही है, जिसकी शिकायत वार्ड नंबर 22 के सभासद रफीक अहमद ने नगरपालिका की अधिशासी अधिकारी वंदना शर्मा व सफाई इंस्पेक्टर वीर सिंह से की. रफीक ने बताया कि कि उनके वार्ड में नाला की तलीझाड़ सफाई ठेकेदार द्वारा नहीं कराई जा रही है, जिससे बारिश के मौसम में उक्त नाला से पानी की निकास सही तरीके से नहीं हो सकेगी. लेकिन, सभासद के बार-बार कहने के बावजूद अफसर नाला सफाई का दावा करते रहे. जब नाला की समुचित ढंग से सफाई नहीं हुई तो वह नाराज हो गए.

सभासद रफीक अहमद उस नाले में खुद उतर गए, उन्होंने ऐसा करके यह दिखाया कि नाला में अभी कितनी गंदगी भरी है. इस दौरान पालिका के अधिकारियों को उन्होंने जमकर खरी-खोटी सुनाईं. सूचना पाकर अधिशासी अधिकारी व सफाई निरीक्षक मौके पर पहुंच गए. अधिशासी अधिकारी व सफाई निरीक्षक द्वारा ठेकेदार को बुलाकर नाले की दोबारा सफाई कराने का आश्वासन दिया, तब कहीं जाकर सभासद नाले से बाहर निकले.



ये भी पढ़ें:



अच्छी खबर! आगरा में ठीक हुए 109 मरीज, चार संक्रमित महिलाओं की हुई डिलीवरी

COVID-19: लखनऊ में पिछले 20 दिनों से नहीं टूटी कोरोना की चेन, अगला एक हफ्ता काफी अहम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading