पीलीभीत: दबंग प्रधान ने युवक को पहनाई चप्पल की माला, पीटते हुए घुमाया पूरा गांव
Pilibhit News in Hindi

पीलीभीत: दबंग प्रधान ने युवक को पहनाई चप्पल की माला, पीटते हुए घुमाया पूरा गांव
पीलीभीत में दबंग प्रधान ने युवक को पहनाई चप्पल की माला, पीटते हुए घुमाया पूरा गांव. प्रधान को गिरफ्तार कर लिया गया है.

उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) में एक गांव से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां पर मामूली विवाद पर दबंग ग्राम प्रधान ने एक युवक को पहले चप्पल की माला पहनाई.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) में एक गांव से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां पर मामूली विवाद पर दबंग ग्राम प्रधान ने एक युवक को पहले चप्पल की माला पहनाई. इसके बाद लाठी-डंडे से पिटाई करते हुए पूरे गांव में उस युवक को घुमाया. गांव सहित आसपास के इलाके में प्रधान की दबंगई को लेकर लोग चर्चा कर रहे हैं. मामला पीलीभीत के जहानाबाद थाने के अंतर्गत आने वाले गांव कनाकोर का है. यहां के प्रधान सत्येंद्र कुमार ने दबंगई के चलते गांव के ही राजेंद्र को मामूली सी बात पर गांव भर में चप्पल की माला पहना कर घुमाया. साथ ही जमकर लाठी डंडों से पिटाई की.

राजेंद्र का कसूर सिर्फ इतना था कि ग्राम प्रधान के करीबी सुखी नामक युवक से उसकी मामूली कहासुनी हो गई थी. फिर क्या था ग्राम प्रधान ने वह काम कर दिया, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. उसने युवक के गले में चप्पल की माला डालते हुए लाठी-डंडों से पिटाई करते हुए पूरे गांव में घुमा दिया. इस घटना का वीडियो किसी शख्स ने बनाकर वायरल कर दिया, जिसके बाद वायरल वीडियो देखकर पुलिस ने आनन-फानन में प्रधान को गिरफ्तार कर लिया.

pilibhit
पीलीभीत के गांव में शख्स को जूते की माला पहनाकर पिटाई करते हुए घुमाया गया.




पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर का कहना है कि घटना की सूचना मिलने के बाद फौरन मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. इसके बाद पुलिस टीम बनाकर दबिश दी गई, जिसने आरोपी ग्राम प्रधान को गिरफ्तार कर लिया है. प्रधान को जेल भेज दिया गया है. वहीं  इस घटना में जो भी लोग शामिल हैं, उनको जल्द ही गिरफ्तार कराकर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें दबिश दे रही हैं.
(रिपोर्ट: मनोज शर्मा)

ये भी पढ़ें:

दबंगों ने लेखपाल, कानूनगो के सामने वृद्ध किसान को खिलाया जहर

लखीमपुर में बच्चा चोरी के शक में महिला की जमकर पिटाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading