लाइव टीवी

अधिकारी हुए सख्त तो दरोगा ने दी सफाई-अचानक पैरों में बैठ गया था बुजुर्ग

ETV UP/Uttarakhand
Updated: August 1, 2017, 3:11 PM IST

पीलीभीत में दरोगा के पैरों में बैठे किसान का फोटो वायरल होने के बाद आला अधिकारी सख्त हो गए. इसके बाद दरोगा सफाई देने के लिए सामने आया है.

  • Share this:
यूपी के पीलीभीत में दरोगा के पैरों में बैठे किसान का फोटो वायरल होने के बाद आला अधिकारी सख्त हो गए. इसके बाद दरोगा सफाई देने के लिए सामने आया है. दरोगा ने कहा कि किसान अचानक ही उसके पास आकर बैठ गया था. किसान के संबंध में किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में मोबाइल पर बात कर रहे दरोगा असल में पीलीभीत के पूरनपुर थाना क्षेत्र की चौकी बलरामपुर में तैनात इंचार्ज योगेन्द्र पाल सिंह हैं. तस्वीर करीब तीन दिन पुरानी बताई जा रही है.

दरोगा ने सफाई में बताया है कि वह फ़ोन पर बात रहे थे, तभी मंगरे लाल ने आकर पैर पकड़ लिए. चुंकी फ़ोन से बात कर रहा था तो पता ही नहीं चला कि कब उन्होंने पैर पकड़ लिए. गौरतलब है कि बुजुर्ग किसान मंगरे लाल अपने बेटे-बहू की शिकायत लेकर चौकी गए थे.

ये फोटो हुई थी वायरल


उनको उन्हीं के बेटे ने घर से निकाल दिया था. आरोप है कि शिकायत लेकर चौकी गए बुजुर्ग मंगरे लाल आधा घण्टे खड़े रहे. जब दरोगा ने नहीं सुनी तो मंगरे लाल चौकी इंजार्च के पैर पकड़कर लेट गया. इस दौरान दरोगा फोन में बिजी रहा.

 

ये भी पढ़ें VIRAL PHOTO: बुजुर्ग फरियादी पैरों में लोटा रहा और दरोगाजी मोबाइल पर बिजी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2017, 3:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर