7 महीने के बच्चे को छोड़ पति-पत्नी दोनों फांसी पर लटके

आरोप है कि पत्नी की मौत के बाद ससुराल वालों ने युवक की पिटाई कर दी इसी पिटाई से गुस्साए युवक ने फांसी लगा ली.

Arj Dev Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 5, 2019, 11:52 PM IST
7 महीने के बच्चे को छोड़ पति-पत्नी दोनों फांसी पर लटके
पति-पत्नी ने लगाई फांसी (प्रतिकात्मक फोटो)
Arj Dev Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 5, 2019, 11:52 PM IST
यूपी के पीलीभीत में एक के बाद एक मौत होने से इलाके में हड़कंप मच गया. हुआ ये कि रात में पत्नी और सुबह पति ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा ली. आरोप है कि पत्नी की मौत के बाद ससुराल वालों ने युवक की पिटाई कर दी इसी पिटाई से गुस्साए युवक ने फांसी लगा ली. फिलहाल सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बीसलपुर कोतवाली इलाके के जोगिंदर गांव जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल सत्यपाल 26 वर्ष की शादी दो साल पहले पूर्व जिला बरेली के नवाबगंज निवासी अनीता 24 वर्ष से हुई. दोनों का वैवाहिक जीवन ठीक चल रहा था. तभी मंगलवार 4 जून को सत्यपाल अपनी पत्नी को लेकर अपने ससुराल नवाबगंज से लौटा. स्थानीय लोगों के अनुसार रात में अनीता का फांसी पर लटकता शव मिला. सूचना के बाद उसके मायके वाले पहुंचे.

मायके वालों ने इसे आत्महत्या ना मानते हुए सत्यपाल की पिटाई कर दी. यहीं नहीं दहेज में दी हुई बाइक और अनीता की सात महीने की बच्ची को भी अपने साथ लेकर चले गए. पिटाई से छुब्ध होकर सत्यपाल ने मौत को गले लगाते हुए फांसी लगा ली. एक के बाद दूसरी मौत होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल दोनों पक्षों द्वारा तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: 

गाजीपुर में एक साथ उठी मां-बेटी की अर्थी, पुलिस ने तुरंत आरोपी को किया गिरफ्तार

किराएदार को बेटी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख आग बबूला हुआ बाप, पीट-पीटकर की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 11:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...