होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Pilibhit Viral Video: पीलीभीत में नेताजी और मनरेगा के अधिकारी के बीच चले लात-घूंसे

Pilibhit Viral Video: पीलीभीत में नेताजी और मनरेगा के अधिकारी के बीच चले लात-घूंसे

Viral Video News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत की पूरनपुर तहसील के ब्लॉक परिसर में एक प्रधान पति और मनरेगा के अतिरिक्त कार्य ...अधिक पढ़ें

  • Local18
  • Last Updated :

    रिपोर्ट- सृजित अवस्थी

    पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत कि पूरनपुर तहसील के ब्लॉक परिसर में एक प्रधान पति और मनरेगा के अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी के बीच जमकर घूंसे चलने का मामला सामने आया है. पूरी घटना का वीडियो बनाकर वहां मौजूद किसी शख्स ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. मारपीट का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में पूरनपुर ब्लाक के मनरेगा कक्ष में दोनों के बीच जमकर उठापटक देखी जा सकती है. मारपीट का पूरा वीडियो वायरल होने के बाद अब दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं.

    दरअसल पूरा मामला पीलीभीत जिले की पूरनपुर तहसील के ब्लॉक परिसर का है. पूरनपुर ब्लॉक के पुन्नापुर टांडा गांव की प्रधान के पति धर्मपाल वर्मा किसी काम के चलते ब्लॉक कार्यलय गए थे. वहां मनरेगा के किसी काम को लेकर उनकी मनरेगा के अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी (APO) आदर्श वर्मा से कहासुनी हो गई. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि, नेताजी और एपीओ साहब ब्लॉक कार्यालय को अखाड़ा समझकर उठा-पटक करने लगे. काफी देर तक उठापटक चलने के बाद वहां मौजूद लोगों ने दोनों को शांत कराया. लेकिन वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने सरकारी दफ्तर में चले दंगल का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. अब वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

    मारपीट के बाद चला आरोपों का दौर
    जमकर मारपीट करने के बाद दोनों पक्ष एक दूसरे पर जमकर आरोप प्रत्यारोप करते नजर आए. एक ओर अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी आदर्श वर्मा का आरोप है कि, प्रधान पति शराब के नशे में उनके कार्यालय में घुस आया और उनके साथ जबरन मारपीट करने लगा. तो वहीं दूसरी ओर प्रधान पति धर्मपाल वर्मा ने अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी पर उसके क्षेत्र में हुए मनरेगा के कार्यों में धांधली का आरोप लगाया.

    ब्लॉक कार्यालय में मारपीट के मामले पर अधिक जानकारी देते हुए, पूरनपुर के कोतवाल अशोक पाल ने बताया कि, ब्लॉक परिसर में मारपीट का मामला संज्ञान में आया था. मौके पर जब पुलिस टीम भेजी गई तब तक दोनों पक्षों का आपस में समझौता हो चुका था.

    Tags: Pilibhit news, UP news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें