पीलीभीत लॉकडाउन: चिलचिलाती धूप में 8 माह की गर्भवती एएनएम नेशनल हाइवे पर निभा रही फर्ज
Pilibhit News in Hindi

पीलीभीत लॉकडाउन: चिलचिलाती धूप में 8 माह की गर्भवती एएनएम नेशनल हाइवे पर निभा रही फर्ज
लॉक डाउन के दौरान पीलीभीत में हाईवे पर तैनात 8 महीने की गर्भवती एएनएम निभा रही कर्तव्य

पीलीभीत (Pilibhit) पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के सिरसा चौराहे पर तैनात एएनएम प्रीति 8 महीने से गर्भवती हैं. वह नेशनल हाईवे पर लगातार बाहर से आ रहे पैदल यात्रियों की जांच करने में जुटी हुई हैं. इस अवस्था में काम को लेकर प्रीति कहती हैं कि जो जिम्मेदारी मिली है, उसे वह पूरी शिद्दत से निभा रही हैं.

  • Share this:
पीलीभीत. कोरोना (COVID-19) के खिलाफ जंग में सभी जी-जान से जुटे हैं. चाहे वह पुलिसकर्मी हों या स्वास्थ्य कर्मी, सभी अपने व्यक्तिगत परेशानियों को किनारे कर लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने और लोगों तक सहायता पहुंचाने में लगे हुए हैं. ऐसा ही एक मामला पीलीभीत (Pilibhit) में सामने आया है. यहां 8 महीने की गर्भवती (Pregnant) एक स्वास्थ्य विभाग की एएनएम अपना फर्ज निभा रही है. तमाम दिक्कतों के बावजूद वह कहती है कि जो जिम्मेदारी है, वह उसे पूरी ईमानदारी से  निभाएगी.

पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के सिरसा चौराहे पर तैनात एएनएम प्रीति 8 महीने से गर्भवती हैं. वह नेशनल हाईवे पर लगातार बाहर से आ रहे पैदल यात्रियों की जांच करने में जुटी हुई हैं. इस अवस्था में काम को लेकर प्रीति कहती हैं कि जो जिम्मेदारी मिली है, उसे वह पूरी शिद्दत से निभा रही हैं.

विभाग को दी है जानकारी



क्या विभाग को इसकी जानकारी है? इस पर प्रीति ने बताया कि हां, जानकारी है, डॉक्टर ने कहा कि चार दिन और ड्यूटी कर लो उसके बाद दूसरी एएनएम की तैनाती हो जाएगी. लेकिन प्रीति साथ ही कहती हैं कि उन्हें शिकायत किसी से नहीं है. हाईवे पर धूप में प्रीति अपनी एक साथी के साथ तमाम लोगों को लगातार चेक कर रही हैं.



इनपुट: सैयद परवेज

ये भी पढ़ें:

'सास के लिए मैगी लेने जा रहे, पुलिसवालों तुम्हें कप्तान की कसम"

UP Weather Forecast: 28 अप्रैल से खुलना था मौसम लेकिन अब 5 मई तक बारिश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading