लाइव टीवी

रेप के प्रयास में असफल होने पर किशोरी को जिंदा जलाया

ARJDEV SINGH | News18Hindi
Updated: July 4, 2017, 3:50 PM IST
रेप के प्रयास में असफल होने पर किशोरी को जिंदा जलाया
जिला अस्पताल में भर्ती पीड़ित किशोरी

पीलीभीत जनपद के पूरनपुर कोतवाली इलाके के घाटमपुर गांव में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया और असफल होने पर आरोपी ने उसे जिंदा आग के हवाले कर दिया.

  • Share this:
पीलीभीत जनपद के पूरनपुर कोतवाली इलाके के घाटमपुर गांव में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया और असफल होने पर आरोपी ने उसे जिंदा आग के हवाले कर दिया. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

दरअसल किशोरी के घर का नल खराब हो गया था. जिसकी वजह से वह गांव में दूसरे नल पर पानी भरने के लिए गई थी. इसी बीच गांव के आरोपी युवक ने छेड़छाड़ कर दुष्कर्म का प्रयास किया. विरोध करने पर उसने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी.

लेकिन जब किशोरी ने किशोरी ने कहा कि वह यह बात पाने घर वालों को बताएगी तो गुस्साए युवक ने किशोरी पर केरोसिन तेल डालकर आग आग लगा दी.

किशोरी की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आग बुझाया और आनन-फानन में उसे पूरनपुर सीएचसी ले गए. जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

वहीं इस घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 4, 2017, 3:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर