लाइव टीवी

पीलीभीत: एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत में खुलासा, दोस्त ने ही ​दूध में मिलाया था जहर

ARJDEV SINGH | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 10, 2019, 4:53 PM IST
पीलीभीत: एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत में खुलासा, दोस्त ने ही ​दूध में मिलाया था जहर
बरेली जोन के एडीजी प्रेम प्रकाश

बता दें कि बीती 8 जनवरी को पीलीभीत के जहानाबाद इलाके के बेनीपुर गांव में 3 महिलाओं सहित परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई थी.

  • Share this:
पीलीभीत के जहानाबाद थाना इलाके में बीती 8 जनवरी को हुई एक घटना ने जनपदवासियों का दिल दहला दिया. दरअसल यहां एक ही परिवार के 5 लोगों की जहरीला दूध पिलाकर हत्या कर दी गई थी. मामले में पीलीभीत पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में आरोपी गुलशेर खां को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से लूट के 3.85 लाख रुपए भी बरामद कर लिए हैं. पुलिस के अनुसार आरोपी ये रकम लेकर पश्चिम बंगाल फरार होने वाला था.

पीलीभीत: जहरीला दूध पीने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

बरेली जोन के एडीजी प्रेमप्रकाश ने बताया कि आरोपी गुलशेर खां का मृतक नेमचंद के घर आना-जाना था. नेमचंद रेलवे में गेटमैन था. आरोपी के अनुसार मृतक नेमचंद ने उससे कुछ ऐसा करने की बात कही थी कि उसके दुश्मनों का बड़ा नुकसान हो सके.

इसके बाद आरोपी संजीव, इकरार व गुलशेर ने इसकी योजना बना ली. गुलशेर और इकरार मृतक नेमचंद के घर पहुंचे. ये लोग नेमचंद के घर पहुंचकर रात में खाना खाया और कीटनाशक न्यूऑन (जहर) दूध में मिला दिया. आरोपियों को पता था कि ये लोग रात में जरूर दूध का सेवन करते हैं. दूध पीते ही पूरा परिवार बेहोश हो गया.

VIDEO: बच्चे की मौत पर माता बंदर ने किया जमकर हंगामा, पुलिस के छूटे पसीने

इसके बाद नेमचंद आरोपियों के साथ गांव के बाहर तक आया. वही उसके पीछे बाकि के बचे चार लोग घर में दम तोड़ रहे थे. एडीएजी प्रेम प्रकाश ने बताया की लूट की रकम लेकर ये लोग वहां से निकल गए. इन्हें पुलिस ने जहानाबाद के कुकरीखेड़ में गिरफ्तार किया. इनके पास से कीटनाशक और गिलास भी बरामद कर लिए गया है.

आरोपी जिला बरेली के भोजीपुरा का रहने वाला था. इसका इरादा ये था कि ये पैसा लेकर पश्चिम बंगाल के मालदा फरार हो जायेंगे क्योकि गुलशेर कि पत्नी बंगाल कि रहने वाली थी और रिश्तेदार के घर जाने वाले थे.  वहीं एक तंत्र मंत्र की एक फर्जी कहानी का भी पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया. हुआ ये कि मृतक परिवार के नेमचंद तंत्र व मन्त्र के जरिये अपने दुश्मनों को नुकसान पहुंचना चाहता था. एडीजी ने सम्बंधित जहानाबाद पुलिस, सर्विलांस व स्वाट टीम को 10 हजार रूपये का इनाम देने कि भी घोषणा की है.
Loading...

लखनऊ: चर्चित संस्कृति राय हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता, मुख्य आरोपी भूरे गिरफ्तार

बता दें कि बीती 8 जनवरी को पीलीभीत के जहानाबाद इलाके के बेनीपुर गांव में 3 महिलाओं सहित परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई थी. मृतकों में परिवार के मुखिया वेगराज 60 वर्ष, पत्नी रामवती 50 वर्ष, बेटा नेमचंद 32 वर्ष, बहु मुल्लों देवी 28 वर्ष तथा बेटी गायत्री 26 वर्ष की हत्या की गई थी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें: 

प्रयागराज कुंभ: सीएम योगी बोले- पिछले 50 सालों में इस बार संगम में है सबसे अच्छा जल


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2019, 4:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...