लाइव टीवी

पीलीभीत: टाटा सफारी में करते थे हरियाणा से शराब तस्करी, 3 गिरफ्तार

News18India
Updated: March 22, 2018, 6:43 PM IST
पीलीभीत: टाटा सफारी में करते थे हरियाणा से शराब तस्करी, 3 गिरफ्तार
गिरफ्तार शराब तस्कर

पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी द्वारा चलाये जा रहे ऑपरेशन ब्राउन के तहत जहानाबाद पुलिस बल गश्त के लिए क्षेत्र में जा रही थी.

  • News18India
  • Last Updated: March 22, 2018, 6:43 PM IST
  • Share this:
पीलीभीत पुलिस को तस्करी की जा रही भारी मात्रा में देशी व अंग्रेजी शराब बरामद की है. अवैध तरीके से हरियाणा राज्य की ये शराब टाटा सफारी से ले जाई जा रही थी. पीलीभीत की जहानाबाद पुलिस ने 3 शराब तस्करों को मामले में गिरफ्तार किया है. इन तस्करों से शराब ढोई जा रही टाटा सफारी के साथ ही 6 मोबाइल फोन व 1 तमंचा भी बरामद किया गया है. इन तस्करों के खिलाफ थाना-जहानाबाद में केस दर्ज कर दिया गया है.

पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी द्वारा चलाये जा रहे ऑपरेशन ब्राउन के तहत जहानाबाद पुलिस बल गश्त के लिए क्षेत्र में जा रही थी. इस दौरान शाही मोड़ से भानपुर तिराहे की तरफ तेज रफ्तार में जा रही टाटा सफारी को रोका गया. पुलिस के अनुसार पुलिस जीप देखकर टाटा सफारी कार से फायरिंग शुरू कर दी गई. इसके बाद पीछा कर पुलिस ने टाटा सफारी को चारों तरफ से घेर लिया.

इसके बाद गाड़ी में सवार 3 तस्करों को पकड़ा जा सका. इस तस्करों से पूछताछ में पता चला कि ये लोग हरियाणा से शराब लाकर प्रदेश के कई जिलों में सप्लाई करते हैं. इनके द्वारा दिल्ली, गाजियाबाद से वाहन चोरी की बात भी बताई. साथ ही मुरादाबाद, गाजियाबाद, संभल, बदायूं सहित कई जिलों में इनके खिलाफ मुकदमे दर्ज होने की बात भी बताई.

मामले में पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के आदेश पर सरफराज (संभल), चंद्रपाल(पीलीभीत), प्रशांत (बुलंदशहर) के खिलाफ जहानाबाद थाने में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है. आरोपियों से टाटा सफारी कार, 100 पौवा देशी, 218 बोतल देशी, 180 बोतल अंग्रेजी मैकडावल हरियाणा राज्य, 1 तमंचा (12बोर), 1 कारतूस खोखा व 2 जिंदा कारतूस, 2 चाकू तथा 6 मोबाइल फोन बरामद किये गए हैं. थाना जहानाबाद पुलिस की इस सफलता पर पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने पुलिसटीम को 5 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2018, 6:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...