पीलीभीत गैंगरेप और हत्या मामले में पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार आरोपी दोनों युवकों ने जमीन के विवाद में पहले महिला के साथ गैंगरेप किया, फिर उसके ही दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी.

News18India
Updated: May 7, 2018, 3:09 PM IST
पीलीभीत गैंगरेप और हत्या मामले में पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार
गैंगरेप और हत्या के ​गिरफ्तार अभियुक्त. Photo : News18
News18India
Updated: May 7, 2018, 3:09 PM IST
पीलीभीत के बरखेड़ा थाना इलाके में 3 दिन पूर्व 35 वर्षीय महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों राजेन्द्र प्रसाद व पूरनलाल को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार आरोपी दोनों युवकों ने जमीन के विवाद में पहले महिला के साथ गैंगरेप किया, फिर उसके ही दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी.

दरअसल 35 वर्षीय महिला 3 दिन पूर्व मवेशियों के लिए खेत में चारा काटने के लिये गई थी. उस वक्त महिला संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी. परिजनों की सूचना पर पुलिस ने खोजबीन शुरू कर दी थी. हालांकि शव अगले दिन बरामद कर लिया गया था. अब 3 दिन बाद पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर आरोपियो को अरेस्ट करने में सफलता प्राप्त कर ली है.

इस मामले में आरोपियों ने बताया कि महिला से जमीनी विवाद चल रहा था. जिसके चलते साजिशन महिला की हत्या करने की ठान ली. महिला जब मवेशियों के लिए चारा काटने खेत में गई थी, उस वक्त घात लगाए बैठे आरोपी राजेन्द्र प्रसाद व पूरनलाल निवासी भम्बापुर ने उसे उठा लिया. यहां उन्होंने महिला को गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया और फिर उसी के दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या कर दी.

जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक वालेन्दु भूषण सिंह ने बताया कि इन दोनों ने जमीनी विवाद के चलते रंजिशन गैंगरेप किया और फिर हत्या कर खेत मे फेंक दिया. दोनों अभियुक्तों पर बरखेड़ा पुलिस ने धारा 302/201 व 376 की कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर