पीलीभीत पुलिस का फरमान- घायल को थाने लाओ तब लिखेंगे FIR, दादी को स्ट्रेचर पर लेकर पहुंचा पोता
Pilibhit News in Hindi

पीलीभीत पुलिस का फरमान- घायल को थाने लाओ तब लिखेंगे FIR, दादी को स्ट्रेचर पर लेकर पहुंचा पोता
मामूली विवाद में गंभीर रूप से जख्मी बुजुर्ग महिला को स्ट्रेचर पर थाने ले जाने का वीडियो हो रहा वायरल.

पीलीभीत (Pilibhit) पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने बताया कि अस्पताल वालों ने कहा कि थाने से जाकर चिट्ठी ले आइए. चूंकि थाना और अस्पताल पास ही है, लिहाजा परिवार के लोग उनको स्ट्रेचर पर ही लेकर थाने आ गए.

  • Share this:
पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) में खाकी का अजब-गजब फरमान देखने को मिला है, जिससे पीलीभीत पुलिस (Pilibhit Police) अब सवालों में घिरती नजर आ रही है. दरअसल, पीलीभीत की पूरनपुर पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट लिखवानी है तो घायल को अस्पताल से थाने लेकर आइए. पीड़ित के परिजन ने कहा- जो हुक्म मेरे आका और दौड़ा-दौड़ा अस्पताल पहुंचा. घायल बुजुर्ग महिला को स्ट्रेचर पर लादकर थाने पहुंचाया गया. इसके बाद पुलिस के सामने अपनी फरियाद सुनाई गई, फिर अस्पताल वापस लाया गया.

क्या है पूरा मामला
घायल महिला को मामूली बात पर कुछ दबंगों ने लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा है. यह महिला अस्पताल में अपने इलाज का इंतजार कर रही है, लेकिन अस्पताल और पुलिस की कानूनी कार्रवाई महिला के इलाज पर अब भारी पड़ती दिखाई दे रही है. पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव ढका चांट की मंगल कालोनी के रहने वाले राणा सरकार ने बताया कि उसके परिवार का कूड़ा डालने को लेकर पड़ोसी से विवाद हो गया. इसके बाद पड़ोसियों ने घर में घुसकर मारपीट की, जिसमें राणा सरकार की दादी तुलसी सरकार गंभीर रूप से घायल हो गईं.

पुलिस का फरमान- घायल महिला को थाने लाओ, तब लिखेंगे रिपोर्ट
बुजुर्ग महिला की हालात गंभीर होने के कारण परिजन पहले उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, पूरनपुर लेकर गए. यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने महिला को जिला अस्पताल पीलीभीत रेफर कर दिया. घायल के परिजन जिला अस्पताल जाने से पहले जब थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराने पहुंचे तो पुलिस ने घायल महिला के पोते को अजब फरमान सुना दिया. आरोप है कि पुलिस ने कहा कि घायल महिला को पहले थाने लेकर आओ, तब मामले की रिपोर्ट लिखी जाएगी.



इसके बाद पोता अपनी घायल दादी को स्ट्रेचर पर लादकर थाने पहुंचा और पुलिस को फरियाद सुनाई. थाने से चंद कदम की दूरी पर बनी सीएचसी तक जाने की पुलिस ने जहमत नहीं उठाई. घायल महिला को स्ट्रेचर से थाने और थाने से सीएचसी ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

एसपी बोले- अस्पताल ने भेजा थाने
जिले के पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने बताया कि साधारण बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी. इसमें एक वृद्ध महिला को चोट लग गई थी. परिजन उनको एंबुलेंस से अस्पताल लेकर आए. अस्पताल वालों ने कहा कि थाने से जाकर चिट्ठी ले आइए. चूंकि थाना और अस्पताल पास ही हैं, लिहाजा परिवार के लोग उनको स्ट्रेचर पर ही लेकर थाने आ गए. यहां उन्हें तत्काल चिट्ठी दी गई, अस्पताल जाने पर उनका तत्काल मेडिकल परीक्षण हुआ. रिपोर्ट में सामान्य चोट है. आज महिला का एक्सरे कराया जा रहा है. अगर कोई गंभीर बात सामने आती है तो कार्रवाई की जाएगी. एनसीआर पंजीकृत है और पुलिस इसकी जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading