पीलीभीत में सामने आया लव, सेक्स और धोखा, दर्ज हुई FIR

पीलीभीत के पूरनपुर इलाके के शेरपुर कलां की रहने वाली एक युवती ने पूरनपुर पुलिस को तहरीर देकर एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़ित युवती ने तहरीर में बताया कि प्यार, सेक्स और धोखा की एक कहानी रची गई.

ARJDEV SINGH | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 1, 2018, 11:34 AM IST
पीलीभीत में सामने आया लव, सेक्स और धोखा, दर्ज हुई FIR
प्रतिकात्मक फोटो)
ARJDEV SINGH | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 1, 2018, 11:34 AM IST
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के पूरनपुर कोतवाली इलाके की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को तहरीर देकर मुकद्दमा दर्ज कराया है कि उसके गांव के ही एक युवक ने शादी का झांसा देकर 1 साल तक दुष्कर्म किया. यही नहीं उसने अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डाल देने की धमकी दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पीलीभीत के पूरनपुर इलाके के शेरपुर कलां की रहने वाली एक युवती ने पूरनपुर पुलिस को तहरीर देकर एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़ित युवती ने तहरीर में बताया कि प्यार, सेक्स और धोखा की एक कहानी रची गई. उसके ही गांव के आरोपी युवक ने प्यार के जाल में फंसा कर उसके साथ 1 साल तक दुष्कर्म किया. युवती ने जब शादी की बात की तो आरोपी भड़क गया.

आरोप है कि बीती 27 अक्टूबर को युवती कपड़े लेने के लिए बाजार गई थी. इस बीच आरोपी युवक ने उसे जबरन बाइक पर बैठा लिया और गन्ने के खेत मे उसके साथ दुष्कर्म करते हुए उसकी कुछ अश्लील फोटो खींच ली और अब उसको इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी दे रहा है. परिजन जब आरोपी के परिजन से मिलने गए तो उन लोगों ने भी वहां से चले जाने को कहा. फिलहाल पीड़ित युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस क्षेत्राधिकारी कमल सिंह ने बताया की आरोपी युवक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें: 

VIDEO: सीतापुर जिला जज के चैम्बर में एसपी से वकीलों ने की बदसलूकी, दरोगा को जूतों से पीटा

स्टैच्यू आॅफ यूनिटी पर बोलीं मायावती- बहुजन समाज से माफी मांगें बीजेपी और आरएसएस

जानिए अखिलेश ने क्यों कहा- सीएम योगी कमाल के हैं, जो बोलते हैं, अच्छा बोलते हैं
Loading...

खून का काला कारोबार: सामने आया एक बुजुर्ग, कहा- मिलावटी खून चढ़ाने से हुई बेटे की मौत

हाशिमपुरा नरसंहार में 16 पीएसी जवानों को उम्रकैद, 42 लोगों की हुई थी हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2018, 11:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...