पीलीभीत: विवादों से घिरे 2 थानाध्यक्षों पर एसपी का एक्शन, निलंबन के साथ विभागीय कार्रवाई के आदेश
Pilibhit News in Hindi

पीलीभीत: विवादों से घिरे 2 थानाध्यक्षों पर एसपी का एक्शन, निलंबन के साथ विभागीय कार्रवाई के आदेश
पीलीभीत के एसपी अभिषेक दीक्षित ने दो इंस्पेक्टरों को निलंबित कर दिया है.

पीलीभीत (Pilibhit): जहानाबाद और बिलसंडा थानाध्यक्षों के कारनामों से नाराज जिले के कप्तान अभिषेक दीक्षित ने कार्रवाई करते हुए निलम्बित कर दिया है. इसके साथ ही दोनों इंस्पेक्टरों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी जारी कर दिए हैं.

  • Share this:
पीलीभीत. कोरोना वायरस (COVID-19) के कहर में पीलीभीत पुलिस (Pilibhit Police) लगातार अपने बेहतरीन काम के लिए सराही जा रही थी. लेकिन पिछले दिनों दो थानेदारों के विवादों में आने के बाद पुलिस की छवि पर असर पड़ा. मामले में अब एसपी अभिषेक दीक्षित ने कड़ी कार्रवाई करते हुए संबंधित दोनों थानेदारों को निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही उनके खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए हैं.

चेयरमैन पति को गालियां देते वीडियो वायरल

पहला मामला जहानाबाद थाने का है. यहां तैनात थानाध्यक्ष मनिराम सिंह ने किसी बात को लेकर वहां के मौजूदा चेयरमैन ममता गुप्ता के पति दुर्गा चरण गुप्ता से विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि थानाध्यक्ष महोदय चैयरमैन के घर आ धमके और जमकर घर के बाहर चैयरमैन पति को गालियां दीं. इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया.



थाने में मैरिज एनिवर्सरी की पार्टी



वहीं दूसरा मामला बिलसंडा थाने का है. यहां तैनात इंस्पेक्टर हरिशंकर वर्मा ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी की पार्टी थाने के अंदर मना डाली. पार्टी इतनी भव्य और बड़ी थी कि थाने मे बाकायदा टेंट लगाकर कुर्सी मेज पर 250 लोगों को शराब औ नॉनवेज का लुत्फ लेते देखा जा सकता था. इस संबंध में एक वीडियो वायरल हुआ था. यही नहीं दूसरे दिन थाने में टेंट का सामान और कुर्सियां गाड़ी में लोड होती दिखाई पड़ी थी.  मामले में टेंट कारोबारी ने बताया था कि थाने से एक दीवानजी आए थे, उन्होने कुछ कुर्सियां, क्रॉकरी और टेंट का सामान थाने मंगाया था.

उधर इन दोनों थानाध्यक्षों के कारनामों की चर्चा जिले भर में हुई. मामले की खबर  जिले के कप्तान अभिषेक दीक्षित तक पहुंची. इन दो थानाध्यक्षों के कारनामों से नाराज जिले के कप्तान अभिषेक दीक्षित ने इन दोनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए निलम्बित कर दिया है. इसके साथ ही दोनों इंस्पेक्टरों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी जारी कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें:

UP COVID-19 Update: कोरोना के 1602 एक्टिव केस, अब तक 36 की मौत

लॉकडाउन के कारण CAA विरोधी हिंसा में वसूली का सामना कर रहे आरोपियों को राहत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading