अपना शहर चुनें

States

पीलीभीत: पुलिस चौकी में अनूठे ढंग से चल रहा था सेक्स रैकेट, दो सिपाही निलंबित

पीलीभीत सेहरामऊ थाना
पीलीभीत सेहरामऊ थाना

Pilibhit News: मामला तब सामने आया जब थाने पर तैनात एक सिपाही ने कॉलगर्ल से बात की और ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया. मामला सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने दोनों सिपाहियों को निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई की संस्तुति की है.

  • Share this:
पीलीभीत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) जिले में यूपी पुलिस (UP Police) के दो सिपाहियों (Police Constable) की करतूत से खाकी दागदार हो गई. दोनों सिपाहियों ने पुलिस चौकी को ही अय्याशी का अड्डा बनाते हुए कॉलगर्ल के माध्यम से लोगों को ब्लैकमेल कर जमकर धन उगाही की. मामला तब सामने आया जब थाने पर तैनात एक सिपाही ने कॉलगर्ल से बात की और ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया. मामला सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने दोनों सिपाहियों को निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई की संस्तुति की है.

मामला पीलीभीत के सेहरामऊ उत्तरी थाने की गडवाखेड़ा चौकी का है, जहां र तैनात सिपाही वितिन मिश्रा और पवन मिश्रा लंबे समय से अनूठे ढंग से कमाई कर रहे थे. यह दोनों स्थानीय कॉल गर्ल के साथ मिलकर लड़कों को ब्लैकमेल किया करते थे. जब यह लड़के लड़कियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में होते थे तो यह मौके पर दबिश देकर उनको पकड़ लेते थे और छोड़ने की एवज में भारी-भरकम रकम ऐंठ लिया करते थे. ऑडियो में हुई बातचीत के अनुसार यह दोनों सिपाही भी समय-समय पर इस कालगर्ल से अवैध संबंध बनाते थे और लोगों को फंसकर लाने का नाजायज दबाव बनाते थे.

कैसे हुआ खुलासा
थाने पर ही तैनात एक अन्य सिपाही ने कॉल गर्ल से फोन पर बात की और पूरी जानकारी इकट्ठा की. कॉलगर्ल ने  शुरुआत से अंत तक एक एक बात फोन पर बता डाली। जिसका ऑडियो वायरल हो गया और जानकारी मीडिया से लेकर जिले के आला अधिकारियों तक पहुंची.
क्या कहना है एसपी का


पीलीभीत जिले में तैनात एसपी जयप्रकाश ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दोनों आरक्षियों को निलंबित कर दिया। दोनों सिपाहियों को पुलिस लाइन बुला लिया गया। इसके अलावा दोनों आरोपियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने के लिए लिखा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज