लाइव टीवी

दबंग ने महिला के काटे स्तन, अस्पताल ले जाने के लिए सिपाही के पैरों पर गिरा देवर

ARJDEV SINGH | News18Hindi
Updated: August 25, 2017, 4:33 PM IST

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में एक किशोरी की कलाई काटने के बाद अब पीलीभीत जिले में एक महिला के स्तन और हाथ काटने का मामला सामने आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2017, 4:33 PM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक किशोरी की कलाई काटने के बाद अब पीलीभीत जिले में एक महिला के स्तन और हाथ काटने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं पूरे मामले में पुलिस की संवेदनहीनता भी सामने आई है.

मामला पूरनपुर कोतवाली इलाके के सिमरिया गांव का है, जहा एक दबंग श्रीकांत बाजपेई ने नाली के विवाद में धारदार हथियार से महिला का स्तन और हाथ काट दिया. वहीं  देवर की सूचना के बाद मौके पर एक घंटे देर से पहुंची डायल 100 के सिपाहियों की संवेदनहीनता भी देखने को मिली.

पीड़ित महिला कुषमा के देवर हरीश ने पुलिस के पैर पकड़कर मिन्नतें की कि वे अपनी गाड़ी से उसकी भाभी को अस्पताल पहुंचा दें. लेकिन इसके बावजूद सिपाही का दिल नही पसीजा. सिपाही ने कहा गाड़ी की व्यवस्था वो खुद करें. जिसके बाद किसी तरह ग्रामीण और परिजनों ने निजी वाहन से घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

सिपाही के पैरों में गिरा देवर हरीश


बुधवार को जिला लखीमपुर में किशोरी के हाथ काटे जाने और अब महिला के स्तन काटे जाने के बाद से गांव की महिलाओं में दहशत व्याप्त है. वहीं पुलिस की कार्य प्रणाली को लेकर भी सवालिया निशान उठ रहे हैं. मामले में पूरनपुर कोतवाली के क्षेत्राधिकारी अनुराग दर्शन ने कहा कि मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है. सिपाही के पैर पकड़ने वाले मुद्दे पर उन्होंने कहा कि अभी उन्होंने तस्वीर नहीं देखी है.

बता दें कि आरोपी श्रीकांत बाजपेई एक अपराधी छवि का व्यक्ति है. उसके खिलाफ गंभीर अपराध के कई मामले पूरनपुर कोतवाली में दर्ज हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2017, 2:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...