पीलीभीतः विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार

आरोपी को पकड़ने में पुलिस नाकाम रही तो उसने आरोपी को न्यायालय से फरार घोषित करवा दिया और जून 2016 में आरोपी पर 5 हजार का इनाम भी घोषित किया था


Updated: June 7, 2018, 1:10 PM IST
पीलीभीतः विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार
Pilibhit: विदेश भेजने के नाम पर ठगी

Updated: June 7, 2018, 1:10 PM IST
पीलीभीत जिले में बुधवार को पिछले 6 वर्षों से फरार चल रहा इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया. विदेश भेजने के नाम पर 2 लाख रुपए की ठगी करने वाले आरोपी बदमाश पर पुलिस ने 5 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था. इनामी बदमाश की शिनाख्त जवाहर के रूप में हुई है, जो वारदात के बाद से ही फरार चल रहा था.

रिपोर्ट के मुताबिक माधोटांडा थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव निवासी गुरदेव सिंह ने वर्ष 2012 में दर्ज एक शिकायत में आरोपी जवाहर पर विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने का आरोप लगाया था. शाहजहांपुर के खुटार थाना क्षेत्र के गांव हुसैनपुर निवासी आरोपी जवाहर ने पीड़ित को फर्जी वीजा और टिकट थमा दिया और जब पीड़ित ने अपने  पैसे वापस मांगे तो उसने धमकाना शुरू कर दिया.

बताया जाता है शिकायत के बाद जब आरोपी को पकड़ने में पुलिस नाकाम रही तो उसने आरोपी को न्यायालय से फरार घोषित करवा दिया और जून 2016 में आरोपी पर 5 हजार का इनाम भी घोषित किया था. हालांकि इस बीच पुलिस लगातार आरोपी की धरपकड़ का प्रयास करती रही और उसी का नतीजा था कि पुलिस ने आरोपी जवाहर को बाईफरकेशन के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर