पीलीभीत: राहगीरों को लात से मारकर Lockdown का पालन कराती पुलिस, Video वायरल
Pilibhit News in Hindi

पीलीभीत: राहगीरों को लात से मारकर Lockdown का पालन कराती पुलिस, Video वायरल
राहगीरों को लात से मारकर Lockdown का पालन कराती पुलिस

योगी सरकार (Yogi Government) ने कोरोना संकट से निपटने के लिए शनिवार और रविवार को लॉकडाउन (Lockdown) लागू किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 6:57 PM IST
  • Share this:
पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. जहां पीलीभीत के सदर थाने के सिविल लाइन पुलिस चौकी के इंचार्ज सुभाष चंद्र लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान एक राहगीर को लातों से पीट दिया,जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद जिले के एसपी जयप्रकाश ने जांच सदर के सर्किल ऑफिसर को सौंपी हैं. मगर कोई भी बयान से देने से बचते नजर आए.

दरअसल, साप्ताहिक बंदी का पालन कराने के लिए आज पुलिस सड़कों पर उतर आई. वहीं प्रमुख चौराहों पर चेकिंग अभियान चलाकर वाहन चालकों पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने का जुर्माना लगाया.

बता दें कि कोरोना संकट से निपटने के लिए योगी सरकार ने शनिवार और रविवार को लॉकडाउन लागू किया है. लॉकडाउन के तहत लोगों को घर में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालने करने के निर्देश दिए गए हैं. हालांकि इसके बावजूद लोग गैर-जरूरी काम के लिए भी घर से बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं.




इससे पहले दियोरिा कलां थाना इलाके में डायल 100 की गाड़ी से बाइक सवार युवक की टक्कर हो गई थी. इसके बाद पुलिस व युवक के बीच कहासुनी हुई. कहासुनी के बाद मामला इस कदर बिगड़ा कि पुलिस वालों ने बीच बाजार युवक को कंधे पर उठाकर जबरन गाड़ी में ठूंस दिया था. स्थानीय लोगों में इस बात को लेकर आक्रोश दिखा. पुलिस की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज