महिला से कागजात के नाम पर सिपाही मांग रहा था रिश्वत, वीडियो वायरल

पीलीभीत जिले से सिपाही द्वारा महिला से रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें सिपाही महिला को गाली बकते हुए दस्तावेज के नाम पर 1000 रुपए की मांग करता नजर आ रहा है.

News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 11:23 AM IST
News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 11:23 AM IST
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से सिपाही द्वारा महिला से रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में सिपाही महिला को गाली बकते हुए दस्तावेज के नाम पर 1000 रुपए की मांग करता नजर आ रहा है. दरअसल घटना पीलीभीत जिले के बीसलपुर थाने की है. जहां तैनात हेड दिवान जयपाल सिंह जमानत के दस्तावेज के लिए महिला को गाली बकते हुए रुपए की मांग कर रहे थे.

बता दें कि एक सप्ताह पहले बीसलपुर थाने के अंतर्गत आने वाले गांव गोवल पतिपुरा में पुलिस ने छापेमारी की थी. इस दौरान कई लोग अवैध कच्ची शराब रखने के आरोप में गिरफ्तार हुए थे. हालांकि आरोपियों के परिजनों ने जमानत की प्रक्रिया पूरी कर ली थी. बावजूद इसके आरोपी दीवान जमानत के कागज मांगा जा रहा था.



आपोपी सिपाही ने महिला पर अपनी वर्दी का रौब झाड़ते हुए बदतमीजी की और ₹1000 की मांग करने लगे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने भ्रष्टाचार को लेकर लगातार पुलिसवालों को निर्देश देते रहते है. महिला से रिश्वत मांगने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जिला पुलिस महकमा में हड़कंप मचा हुआ है. (रिपोर्ट-अर्ज देव सिंह)

ये भी पढ़ें: जब अयोध्या में रामलला को फिदायीन हमले में उड़ाने की हुई थी कोशिश, अब 14 साल बाद हुई सजा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...