लाइव टीवी

पीलीभीत: शादी से लौट रहा था परिवार, अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 29, 2019, 2:15 PM IST
पीलीभीत: शादी से लौट रहा था परिवार, अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत
हादसे के बाद मॉर्चरी के बाहर अपनों के शवों का इंतजार करते परिजन.

हादसा पीलीभीत (Pilibhit) में रात करीब 12 बजे हुआ. तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने खराब मौसम (Bad Weather) में अनियंत्रित होकर कार को टक्कर मार दी. जिसके बाद कार खाई में जा गिरी.

  • Share this:
पीलीभीत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) जिले  के थाना गजरौला में गुरुवार देर रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को जिला अस्पताल में एडमिट करवाया गया, जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए बरेली रेफर कर दिया गया. पीड़ित परिवार पूरनपुर इलाके में एक शादी समारोह में शामिल होकर देर रात घर वापस लौट रहे थे. तभी हाईवे पर किसी अज्ञात वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी.

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
बताया जा रहा है हादसा रात करीब 12 से 1 बजे के बीच हुआ. तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने खराब मौसम में अनियंत्रित होकर कार को टक्कर मार दी. जिसके बाद कार खाई में जा गिरी. हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ा. पुलिस ने बताया कि सभी लोग पूरनपुर की ही सुधीर कॉलोनी के निवासी थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया. हालत गंभीर होने के चलते तीनों घायलों को बरेली रेफर कर दिया गया है.

अस्पताल पहुंचाया लेकिन...

जानकारी के अनुसार हादसे के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उदय की सांसें चल रही थीं. उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. वहीं अश्विनी, नोनी, अमित, गोलू, और लव की मौके पर ही मौत हो गई. रेखा उपाध्याय, सुषमा, आशा व मिनी को गंभीर हालत में एडमिट करवाया गया है.

सीएम ने भी जताया शोक
पीलीभीत हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी गहरा शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने सभी घायलों के समुचित इलाज के निर्देश भी दिए हैं.
Loading...


 

ये भी पढ़ेंः टोल प्लाजा पर BJP युवा मोर्चा के नेताओं की दबंगई,बैरियर तोड़कर निकाली गाड़ियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 1:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...