लाइव टीवी

पीलीभीत: जमीनी विवाद में मंदबुद्धि बेटे ने पिता की कर दी हत्या​

News18India
Updated: April 3, 2018, 6:15 PM IST
पीलीभीत: जमीनी विवाद में मंदबुद्धि बेटे ने पिता की कर दी हत्या​
प्रतिकात्मक तस्वीर

पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि माधोटांडा थाना इलाके के अमरैयाकलां गांव में जमीन के विवाद में धर्मपाल ने अपने पिता छोटेलाल के गर्दन फावड़े से काटकर हत्या कर दिया और मौके से फरार हो गया.

  • Share this:
पीलीभीत के पूरनपुर इलाके में कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता की फावड़े से काट कर हत्या कर डाली. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस अधिकारियो द्वारा मामला जमीनी विवाद का बताया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी धर्मपाल मंदबुद्धि है और तरह-तरह की हरकत वह पहले भी कर चुका है. उसके ससुराली भी परेशान रहते हैं.

दरअसल एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की हत्या कर डाली है, जिससे इलाके में सनसनी फ़ैल गई. पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि माधोटांडा थाना इलाके के अमरैयाकलां गांव में जमीन के विवाद में धर्मपाल ने अपने पिता छोटेलाल के गर्दन फावड़े से काटकर हत्या कर दिया और मौके से फरार हो गया. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने छोटेलाल के शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी बेटे धर्मपाल के खिलाफ धारा आईपीसी 302 के तहत मुकदद्मा दर्ज कर दिया है.

वही इस मामले में मृतक की बहन वीरमति ने बताया कि आरोपी धर्मपाल की पत्नी अपने बच्चे का इलाज कराने के लिए डॉक्टर के पास गई थी, मगर देर होने की वजह से वह घर न जाकर उसके पास रुक गई. इसके बाद फोन द्वारा सूचना मिली कि धर्मपाल ने अपने पिता की फावड़े से काटकर हत्या कर डाली है. बताया जा रहा है कि आरोपी धर्मपाल मंदबुद्धि है और तरह-तरह की हरकत वह पहले भी कर चुका है. उसके ससुराली भी परेशान रहते हैं. फिलहाल आरोपी घर से फरार चल रहा है, मगर पुलिस ने मुकदद्मा दर्ज कर आरोपी कि तलाश शुरू कर दी है.

बता दें की एक दिन पहले भी जहांबाद थाना क्षेत्र के सैजना में भी जमीन के विवाद में दबंगो ने युवक की गोली मारकर तब हत्या कर दी थी, जब वो अपने खेत में जा रहा था. मामले में पुलिस ने मुकदद्मा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2018, 6:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...