होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

घोर कलयुग! बेटे ने सरेआम पिता को मौत के घाट उतारा, वजह है केवल शराब

घोर कलयुग! बेटे ने सरेआम पिता को मौत के घाट उतारा, वजह है केवल शराब

शराब की जह से एक बेटे ने पिता को ही मौत के घाट उतार दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

शराब की जह से एक बेटे ने पिता को ही मौत के घाट उतार दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

यूपी के पीलीभीत में शराब पीने को लेकर हुए विवाद में हैवान बेटे ने पिता को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है.

रिपोर्ट: सैयद क़याम रज़ा

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. पीलीभीत में उस वक्त रिश्ते पर से विश्वास उठ गया जब शराब के नशे में हुए विवाद के बाद बेटे ने पिता की हत्या दी. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची बरखेड़ा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमॉर्टम को भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पीलीभीत के थाना बरखेड़ा मे पड़ने वाले गांव मोहम्मद गंज रम्पुरा के रहने वाले 65 वर्षीय गणेश प्रसाद का 35 वर्षीय बेटा तोताराम शराब पीकर रुपए मांग रहा था और ज्यादा शराब पीने की बात कह रहा था. जब इस बात का उसके पिता ने विरोध किया तो उसने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया. जब पिता ने और डांटा तो वह हमलावर हो गया और आरोपी बेटे ने घर में रखी हंसिया से अपने पिता के सीने पर ताबड़तोड़ वार किए, जिससे पिता लहूलुहान होकर गिर गया. इसके बाद आसपास के लोग उनको उठाकर बरखेड़ा सीएचसी ले गए, जहां पर डॉक्टर ने पिता को मृत घोषित कर दिया.

क्या कहना है थानाध्यक्ष का
बरखेड़ा थाना अध्यक्ष उदयवीर सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाएगा. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. प्रारंभिक जांच के बाद हत्या का कारण शराब पीना बताया जा रहा है. शराब की लत ने बाप-बेटे के रिश्ते को कलंकित कर दिया, जहां एक तरफ बुजुर्ग बाप अपनी जान से हाथ धो बैठा है तो वहीं जवान बेटा अब जिंदगी भर जेल की सलाखों के पीछे रहेगा.

Tags: Pilibhit news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर