पीलीभीत: प्रमाणपत्र पर मुहर लगवाने के नाम पर ली घूस, एसपी ने किया लाइनहाजिर
Pilibhit News in Hindi

वरिष्ठ लिपिक मुंशी खिलेंद्र कुमार पीलीभीत के बीसलपुर कोतवाली में ही तैनात है. फरियादी किसी प्रमाणपत्र को प्रमाणित कराने के लिए कोतवाली पहुंचा था. यहां उससे काम के बदले पैसे वसूले गए.

  • Share this:
पीलीभीत पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने पीलीभीत के 15 थानों की पुलिस को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के कड़े निर्देश दिए थे, मगर उनके आदेश को ताक पर रखने वाले पुलिसकर्मियों की आज पोल खुल गई है. पीलीभीत जिले के बीसलपुर में वरिष्ठ लिपिक मुंशी द्वारा रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में किसी छात्र से प्रमाणपत्र पर मुहर लगवाने के नाम पर मुंशी खुलेआम पैसे लेते दिख रहे हैं. तस्वीरों में साफ तौर पर रिश्वतखोरी देखी जा सकती है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने आरोपी मुंशी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है.

बता दें कि वरिष्ठ लिपिक मुंशी खिलेंद्र कुमार पीलीभीत के बीसलपुर कोतवाली में ही तैनात है. फरियादी किसी प्रमाणपत्र को प्रमाणित कराने के लिए कोतवाली पहुंचा था. यहां उससे काम के बदले पैसे वसूले गए. फिलहाल रिश्वतखोरी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

इस मामले में जानकारी लेने पर क्षेत्राधिकारी बीसलपुर ने कैमरे पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया है. मामले में पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने आरोपी खिलेंद्र कुमार को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है. वहीं इस मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा खुद करेंगे. खिलेंद्र कुमार की जगह उप निरीक्षक सुनील कुमार को पुलिस लाइन से बीसलपुर थाने में तैनाती दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading