पिता से मिलने खेत जा रहे बच्चे को आवारा कुत्तों ने नोचा, मौत के बाद गांव में पसरा मातम

कुत्तों के काटने से बच्चे की मौत हो गई.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत में कुत्तों (Dog) ने एक 10 साल के बच्चे पर हमला (Attack) कर दिया. कुत्तों के हमले में घायल बच्चे की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई.

  • Share this:
    dogsपीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है. यहां पर एक 10 वर्षीय बालक को कुत्तों ने नोच नोच कर मार डाला. घर के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है. बीसलपुर थाने में पड़ने वाला गांव रसयाखानपुर के रहने वाले किसान अहीद खान अपने खेत में काम कर रहे थे. उनका 10 वर्षीय बेटा अजीज खान उनसे मिलने के लिए घर से निकला था. रास्ते में झुंड बना कर बैठे कुत्तों ने उसे घेर लिया और नोच नोच कर अधमरा कर दिया. बच्चा जोर जोर से चिल्लाया तो ग्रामीणों ने किसी तरह बच्चे को उन आवारा कुत्तों से छुड़वाया.

    यह बात जब बच्चे के घर वालों को पता चली हुई तो वे बच्चे को लेकर बरेली में डॉक्टर को दिखाने के लिए निकले, लेकिन रास्ते में ही बच्चे की मौत हो गई. मृतक अजीज खान गांव में ही बने प्राथमिक विद्यालय मैं कक्षा 5 का छात्र था. घटना के बाद से गांव में भी मातम पसरा हुआ है.

    सिस्टम की लापरवाही
    यहां पर स्थानीय प्रशासन की भी लापरवाही सामने उजागर हुई है. बता दें कि कई बार लेखपाल से इसकी शिकायत की गई थी कि कुत्तों का झुंड यहां पर हैं और वो कोई ना कोई घटना को अंजाम दे सकते हैं. शिकायत के बावजूद भी इसका कोई समाधान नहीं निकला गया, जिसका खामियाजा यह हुआ कि एक मासूम को अपनी जान देनी पड़े. मामले में बीसलपुर तहसील के तहसीलदार आशुतोष कुमार ने कहा है कि इसकी जांच कराई जाएगी. बहरहाल कुत्तों के आतंक से गांव के लोग परेशान हैं और समस्या के समाधान के लिए स्थानीय प्रशासन के चक्कर लगा रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.